फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'पंजाब के खिलाफ मुकाबला केदार जाधव के लिए आखिरी मैच साबित हो सकता है'

'पंजाब के खिलाफ मुकाबला केदार जाधव के लिए आखिरी मैच साबित हो सकता है'

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 से लगभग बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद को अब अगले मुकाबले में पंजाब किंग्स से भिड़ना है। भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश...

'पंजाब के खिलाफ मुकाबला केदार जाधव के लिए आखिरी मैच साबित हो सकता है'
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 25 Sep 2021 03:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 से लगभग बाहर हो चुकी सनराइजर्स हैदराबाद को अब अगले मुकाबले में पंजाब किंग्स से भिड़ना है। भारत के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा का मानना है कि यह मैच केदार जाधव का आखिरी मैच साबित हो सकता है। जाधव इस सीजन में अपने बल्ले से बिल्कुल कमाल नहीं दिखा सके हैं और टीम भी अब बाहर होने की कगार पर है। जाधव को आईपीएल 2021 में पांच मैच खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने मात्र 43 रन बनाए हैं। आकाश ने यहां हैदराबाद की कमजोर बेंच स्ट्रेंथ पर भी बात की।

IPL 2021: एमएस धोनी ने बताया, ड्वेन ब्रावो संग किस बात पर हमेशा होता है झगड़ा

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश ने कहा, 'यह जाधव का आखिरी मैच हो सकता है। अगर आप उनकी जगह किसी और को खिलाना चाहते हैं तो वे अभिषेक शर्मा या प्रियम गर्ग ही हो सकते हैं। लेकिन टीम में बहुत सारे बदलाव संभव नहीं हैं।' आकाश ने यहां केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब टीम की भी बात की। उन्होंने कहा कि पंजाब को कम से कम कुछ बदलाव करने की जरूरत है और यह विदेशी खिलाड़ियो में होना चाहिए।

IPL 2021 में आज आमने-सामने हैं राजस्थान रॉयल्स-दिल्ली कैपिटल्स, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

उनके मुताबिक, 'आदिल रशीद और फेबियन एलेन की जगह क्रिस गेल और नाथन ऐलिस को मौका मिलना चाहिए। गेल निश्चित ही टी-20 क्रिकेट के महानतम बल्‍लेबाजों में से एक हैं और ऐलिस ने आखिरी ओवरो में शानदार बॉलिंग करके अपनी साख बनाई है। इसके अलावा मुरुगन अश्विन या रवि बिश्नोई को खिलाकर भी अच्छी प्लेइंग इलेवन बना सकते हैं।' प्वॉइंट टेबल की बात करें तो दोनों टीमें सबसे निचले पायदान पर चल रही हैं। हैदराबाद ने आठ में से सात मैच हारे हैं और टीम 2 प्वॉइंट्स के साथ आठवें नंबर पर है, जबकि पंजाब 6 प्वॉइंट्स के साथ सातवें नंबर पर है।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें