DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  आकाश चोपड़ा बोले- इस अनकैप्ड भारतीय गेंदबाज ने IPL 2021 में किया सबसे ज्यादा हैरान

क्रिकेटआकाश चोपड़ा बोले- इस अनकैप्ड भारतीय गेंदबाज ने IPL 2021 में किया सबसे ज्यादा हैरान

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Tue, 11 May 2021 11:44 AM
आकाश चोपड़ा बोले- इस अनकैप्ड भारतीय गेंदबाज ने IPL 2021 में किया सबसे ज्यादा हैरान

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में कुछ नए खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। भारत के पूर्व क्रिकेटर और मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि किस भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ी ने उन्हें सबसे ज्यादा हैरान किया। आकाश चोपड़ा ने कहा राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने सभी को अपने प्रदर्शन से हैरान कर दिया। राजस्थान रॉयल्स ने इस तेज गेंदबाज को 1.20 करोड़ रुपये में इस साल खरीदा था। सकारिया ने आईपीएल 2021 में महेंद्र सिंह धोनी और केएल राहुल जैसे कुछ दिग्गज खिलाड़ियों का विकेट लिया।

पीएसएल के बाकी मैच यूएई में कराने की पीसीबी की उम्मीदों को लगा धक्का

सकारिया ने सात मैचों में सात विकेट लिए, इसके अलावा  उन्होंने डेथ ओवरों में और नई गेंद से भी शानदार गेंदबाजी की। आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस गेंदबाज की जमकर तारीफ की है। आकाश चोपड़ा ने टॉप-6 अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों की लिस्ट में भी सकारिया को शामिल किया। उन्होंने कहा, 'सकारिया ने हम सबको हैरान किया। वह एकदम सटीक डील साबित हुए। वह गेंद को बाहर और अंदर दोनों मूव करा सकते हैं। अगर उनकी गेंदों की पिटाई भी हो जाती है, तो वह फिर से आत्मविश्वास के साथ वापसी कर लेते हैं।'

राहुल द्रविड़ ने बताया, इस खिलाड़ी को मिलनी चाहिए थी इंग्लैंड दौरे पर टीम में जगह

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा, 'अगर आप टेम्परामेंट और तकनीक की बात करेंगे, तो उनकी कई ऐसी बातें हैं, जो मुझे पसंद हैं। मुझे लगता है कि भारतीय क्रिकेट चेतन सकारिया में एक उभरता हुआ सितारा देख सकता है।' सकारिया के पिता का हाल ही में कोविड-19 से निधन हुआ है। टूर्नामेंट में शामिल होने से पहले सकारिया के भाई की सुसाइड से जान गई थी।

संबंधित खबरें