DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2021 2nd Phase MI vs CSK: वर्कआउट वीडियो शेयर कर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा बोले- काउंटडाउन शुरू

IPL 2021 2nd Phase MI vs CSK: वर्कआउट वीडियो शेयर कर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा बोले- काउंटडाउन शुरू

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीNamita Shukla
Fri, 17 Sep 2021 08:32 AM
IPL 2021 2nd Phase MI vs CSK: वर्कआउट वीडियो शेयर कर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा बोले- काउंटडाउन शुरू

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे फेज के आगाज की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 19 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच के साथ ही आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का आगाज हो जाएगा। आईपीएल का पहला फेज भारत में खेला गया था, जहां 29 मैचों के बाद बायो बबल में कोविड-19 केस आने के बाद टूर्नामेंट को स्थगित करना पड़ा था। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा यूएई में अनिवार्य आइसोलेशन पूरा करके मैदान पर लौट आए हैं। मैच से दो दिन पहले रोहित ने वर्कआउट का वीडियो शेयर कर लिखा कि उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

इसके अलावा मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा के प्रैक्टिस सेशन का भी एक वीडियो शेयर किया है। पहले फेज के प्वॉइंट टेबल की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) टीम दूसरे पायदान पर है, जबकि मुंबई इंडियंस चौथे पायदान पर है। सीएसके ने पहले फेज में सात मैचों में से पांच में जीत दर्ज की, जबकि मुंबई इंडियंस ने सात में से चार मैच जीते हैं।

पहले फेज में दोनों टीमों के बीच जो मैच हुआ था, वह मुंबई इंडियंस ने चार विकेट से जीता था। सीएसके ने पहले फेज में जो दो मैच गंवाए हैं, उसमें से एक मुंबई इंडियंस के खिलाफ है, जबकि दूसरा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ। रोहित शर्मा इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलकर लौटे हैं और वहां उन्होंने भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए। रोहित अच्छी फॉर्म में होंगे, लेकिन उन्हें टेस्ट फॉर्मेट से टी20 फॉर्मेट में शिफ्ट होने के लिए ज्यादा समय नहीं मिला है।

मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक पांड्या की खराब फॉर्म चिंता का सबब बनी हुई है, वहीं सीएसके की बात करें तो फाफ डु प्लेसी की चोट और सैम करन का सिलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं रहना बड़ा सिरदर्द है। सैम करन यूएई पहुंच चुके हैं, लेकिन छह दिन के आइसोलेशन के चक्कर में पहला मैच नहीं खेल पाएंगे। वहीं फाफ डु प्लेसी कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के दौरान चोटिल हुए और इसके चलते सेमीफाइनल और फाइनल मैच में नहीं खेल पाए थे।

IPL 2021 2nd Phase MI vs CSK: वर्कआउट वीडियो शेयर कर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा बोले- काउंटडाउन शुरू
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें