DA Image
17 सितम्बर, 2020|5:19|IST

अगली स्टोरी

युजवेंद्र चहल ने एबी डिविलयर्स को दिए बैटिंग टिप्स, फिर हुए ट्रोल- VIDEO

yuzvendra chahal  rcb twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का पूरा शेड्यूल जारी हो चुका है। टूर्नामेंट का आगाज चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के साथ होगा। यह मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा। कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल टूर्नामेंट यूएई में खेला जा रहा है और इसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। खिलाड़ी जमकर नेट्स में प्रैक्टिस कर रहे हैं। प्रैक्टिस के बीच खिलाड़ी मस्ती भी कर रहे हैं। इस मस्ती के बीच युजवेंद्र चहल को एबी डिविलियर्स ने जमकर ट्रोल कर दिया है।

युजवेंद्र चहल अपनी रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खास खिलाड़ी हैं। अपनी बॉलिंग से जहां वह विरोधी टीमों को मुश्किल में डालते हैं, वहीं अपने फनी अंदाज से सबको हंसाते भी रहते हैं। हाल ही में दुबई में युजवेंद्र चहल और विराट कोहली की टीम के बीच हुए अभ्यास मैच में चहल टीम के कप्तान थे। पिछले सीजन में इस लेग स्पिनर ने 14 मैचों में सिर्फ छह रन बनाए थे, लेकिन उन्होंने दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को बैटिंग टिप्स दिए।

IPL 2020: एमएस धोनी, रोहित शर्मा से लेकर रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या तक जानें CSK और MI के स्टार क्रिकेटरों की सैलरी

चहल ने डिविलियर्स को यह समझाया कि अपनी कोहनी को सीधा रखो और गेंद को अंतिम समय तक देखो। डिविलियर्स ने एक अच्छे छात्र की तरह इस सबक को याद किया। डिविलियर्स ने चहल को ट्रोल करते हुए कहा, ''मुझे मालूम नहीं था कि मैं ओपन कर रहा हूं, लेकिन मैंने पैड पहने और यह दिखाया कि मैं अपने कप्तान के लिए हमेशा तैयार हूं।'' आरसीबी कैंप्स में दो अभ्यास मैच हुए। आरसीबी के डिविलियर्स, कोहली, उमेश यादव, डेल स्टेन, पार्थिव पटेल और वाशिंगटन सुंदर को एक्शन में देखा गया। 

बता दें कि आरसीबी अब तक आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है। हालांकि वह 2009, 2011 और 2016 में फाइनल तक पहुंची। कप्तान कोहली ने कहा कि आईपीएल 2020 में आरसीबी सबसे संतुलित टीम है। आरसीबी को अपनी पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद से दुबई में खेलना है।

आरसीबी की पूरी टीम इस तरह हैं:
विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, देवदत्त पड्डिकल, पार्थिव पटेल, आरोन फिंच, जोशुआ फिलिप, शहबाज अहमद, गुरुकीरत सिंह मान, पवन देशपांडे, मोइन अली, शिवम दुबे, क्रिस मौरिस, इसुरु उडाना, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, एडम जांपा, डेल स्टेन।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Yuzvendra Chahal Gives AB De Villiers Batting Tips Gets Trolled Watch funny Video