फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: कप्तान रोहित शर्मा ने बताया, क्यों विरोधियों पर भारी पड़ रही है मुंबई इंडियंस

IPL 2020: कप्तान रोहित शर्मा ने बताया, क्यों विरोधियों पर भारी पड़ रही है मुंबई इंडियंस

गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स को इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में हराने में एक बार फिर विरोधी टीमों के पसीने छूट रहे हैं और कप्तान रोहित शर्मा ने अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे रहने की अहमियत पर जोर...

IPL 2020: कप्तान रोहित शर्मा ने बताया, क्यों विरोधियों पर भारी पड़ रही है मुंबई इंडियंस
भाषा,अबुधाबीMon, 12 Oct 2020 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स को इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में हराने में एक बार फिर विरोधी टीमों के पसीने छूट रहे हैं और कप्तान रोहित शर्मा ने अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे रहने की अहमियत पर जोर दिया विशेषकर टूर्नामेंट के अंतिम हिस्से में। रोहित ने मुंबई इंडियन्स के ट्विटर हैंडल पर डाले गए वीडियो में कहा, ''अब तक हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है। हम सभी को पता है कि अब अधिक चुनौती का सामना करना होगा, टूर्नामेंट के अंतिम चरण में, हम सभी को पता है कि क्या होता है।"

दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराकर मुंबई की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। क्विंटन डिकॉक और सूर्य कुमार यादव के अर्धशतकों की मदद से गत चैंपियन टीम ने 162 रन के लक्ष्य को हासिल किया। अब तक सात मैचों में 216 रन बनाने वाले रोहित ने कहा, ''हम हमेशा इस बारे में बात करते हैं। खिलाड़ियों को पता है कि उन्हें क्या करना है। हमने जो भी चर्चा की, जो भी योजना बनाई, मुझे लगता है कि अब तक हमने इन योजनाओं को काफी अच्छी तरह लागू किया है।"

सुनील नारायण विवाद: 'क्रिकेट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को इस्तेमाल करने का समय आ गया है'

उन्होंने कहा, ''यह अंत नहीं है और यह शुरुआत भी नहीं है। हम टूर्नामेंट के बीच में हैं, हमें पता है। इस पर एकाग्रता रखनी होगी, एकाग्रता हमेशा महत्वपूर्ण होती है। हमें जो अगले सात मैच खेलने हैं वे महत्वपूर्ण होंगे, साथ ही हम इनका लुत्फ उठाना नहीं भूल सकते।"

रविवार को मुंबई इंडियन्स के लिए 150वां मैच खेलने वाले रोहित ने कहा कि इस यात्रा के दौरान टीम के साथियों का समर्थन शानदार रहा। उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि यह शानदार सफर रहा, इसे लेकर काफी खुश हूं। साथ ही मैं इतने वर्षों में टीम के सभी साथियों से मिले सहयोग की भी सराहना करना चाहता हूं।" रोहित ने कहा, ''कई खिलाड़ी आए और गए, मैदान पर उनका समर्थन काफी मायने रखता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें