DA Image
23 सितम्बर, 2020|7:30|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: जहीर खान ने करवाई मुंबई इंडियंस के टीम रूम की सैर, खिलाड़ी कुछ ऐसे कर रहे हैं मस्ती- VIDEO

mumbai indians twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) इस साल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम को छोड़कर बाकी टीमों ने अभ्यास भी शुरू कर दिया है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम के 13 सदस्य कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें दो खिलाड़ी भी शामिल हैं। मुंबई इंडियंस की टीम ने भी मैदान पर प्रैक्टिस शुरू कर दी है। इसके साथ ही खिलाड़ी टीम रूम में परिवार और साथी खिलाड़ियों के साथ जमकर मस्ती भी कर रहे हैं। 

खिलाड़ियों के लिए मुंबई इंडियंस के टीम रूम में इनडोर जिम रूम, म्यूजिक और इनडोर गेम्स की सुविधा है। जहीर खान ने कहा, हम हमेशा से टीम रूम पर फोकस करते रहे हैं। क्योंकि यह वही जगह हैं, जहां सबसे ज्यादा बॉन्डिंग होती है। खिलाड़ी यहां सबसे ज्यादा वक्त बिताना है। जैसा कि देख सकते हैं खिलाड़ियों को यहां तकरीबन तीन महीने का वक्त बिताना है। यह काफी लंबा वक्त है। सभी के परिवार और खिलाड़ी यहां इकट्ठा होते हैं तो यह जगह एक तरह से हमारा 'जोन' है।''

IPL 2020: सेलिब्रेशन, बायो बबल और खाली स्टेडियम में खेलने को लेकर विराट कोहली ने कहीं ये बातें

उन्होंने आगे कहा, ''जो एक चीज हम मिस करने वाले हैं, वह है हमारी पलटन। हमारी पलटन, जो स्टेडियम में हमारे लिए चीयर करती है। तो एक संदेश देना चाहते हैं कि हमारी खिलाड़ी, हमारी पूरी स्क्वॉयड, सपोर्ट स्टाफ इससे कोई फर्क नहीं पड़ता आप कहां हैं, पलटन हमेशा आपके साथ है।'' इसके साथ ही टीम रूम की एक वॉल पर पलटन की चीयर करते हुए कुछ तस्वीरें लगाई गई हैं। 

रोहित शर्मा की कप्तानी में इस बार टीम की कोशिश पांचवां आईपीएल खिताब जीतने की होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाने वाली इकलौती टीम है। मुंबई 2013, 2015, 2017 और 2019 में चैंपियन बन चुकी है। पिछले से मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी।

2021 टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनानी है तो दिनेश कार्तिक को नंबर 4 पर आना चाहिए: आकाश चोपड़ा

मुंबई इंडियंस की पूरी टीम इस प्रकार हैं: 
रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, राहुल चाहर, अनमोलप्रीत सिंह, जयंत यादव, आदित्य तारे, अनुकूल रॉय, धवल कुलकर्णी, क्विंटन डिकॉक, कीरोन पोलार्ड, लसिथ मलिंगा, मिशेल मैकक्लाघेन, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, नाथन कूल्टर नाइल, मोसिन खान, दिग्विजय देशमुख।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 virtual tour of our Mumbai Indians team room in Abu Dhabi watch video