फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: विराट कोहली ने बालकनी को बनाया जिम, ऐसे किया क्वारंटाइन वर्कआउट- VIDEO

IPL 2020: विराट कोहली ने बालकनी को बनाया जिम, ऐसे किया क्वारंटाइन वर्कआउट- VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का आगाज 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं और खिलाड़ी क्वारंटाइन में अपना वक्त बिता रहे हैं। जरूरी...

IPL 2020: विराट कोहली ने बालकनी को बनाया जिम, ऐसे किया क्वारंटाइन वर्कआउट- VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 26 Aug 2020 02:54 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) का आगाज 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं और खिलाड़ी क्वारंटाइन में अपना वक्त बिता रहे हैं। जरूरी क्वारंटाइन के बाद खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट होंगे और उनमें नेगेटिव पाए जाने पर टीमें अपने प्रैक्टिस कैंप शुरू करेंगी। इस बीच सभी खिलाड़ी क्वारंटाइन के दौरान अपने होटल के कमरों में ही वर्कआउट कर खुद को फिट रखने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

इस कड़ी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने अपने होटल रूम की बालकनी को अपना जिम बना लिया है। आरसीबी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से विराट कोहली का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट अपने कमरे की बालकनी में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए आरसीबी ने कैप्शन दिया है- कप्तान कोहली के बालकनी-जिम (बालकनी को काटा हुआ है) में आपका स्वागत है

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स का क्वारंटाइन पूरा, सभी के टेस्ट आए नेगेटिव

आईपीएल में भारत और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हैं। विराट ने आईपीएल के पिछले सीजन में 14 मैचों में 33.14 की औसत से 464 रन बनाए थे। आईपीएल में अबतक विराट 177 मैचों में 37.84 की औसत से 5412 रन बना चुके हैं। विराट आईपीएल में 5 शतक और 36 अर्धशतक जड़ चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Welcome to Captain Kohli’s b̶a̶l̶c̶o̶n̶y̶ gym. Seize the day! #PlayBold #BoldIsFit #WeAreChallengers

A post shared by Royal Challengers Bangalore (@royalchallengersbangalore) on

बता दें कि आरसीबी कागजों पर मजबूत टीम है। इस टीम में कप्तान विराट कोहली के अलावा दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स भी मौजूद हैं, लेकिन इसके बावजूद टीम कभी खिताब नहीं जीत पाई। आरसीबी 2016 में फाइनल में पहुंची, लेकिन सनराइज हैदराबाद से हार गई थी। अब आरसीबी 13वें संस्करण के लिए अपनी कमर कस रही है। 

विराट कोहली बने इंस्टाग्राम पर 75 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार करने वाले पहले एशियाई सेलिब्रिटी 

आरसीबी की पूरी टीम इस तरह हैं: 
विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, देवदत्त पड्डिकल, पार्थिव पटेल, आरोन फिंच, जोशुआ फिलिप, शहबाज अहमद, गुरुकीरत सिंह मान, पवन देशपांडे, मोइन अली, शिवम दुबे, क्रिस मौरिस, इसुरु उडाना, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, केन रिचर्ड्सन, डेल स्टेन।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें