DA Image
16 सितम्बर, 2020|3:12|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: पूल में जमकर मस्ती करते दिखे RCB कप्तान विराट- देखें Photos

virat kohli  instagram

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खेला जाना है। फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाड़ियों ने मंगलवार को पूल में जमकर मस्ती की। पूल सेशन की तस्वीरें टीम के कप्तान विराट ने शेयर की हैं। इसके अलावा आरसीबी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी इसकी कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। टीम के स्टार क्रिकेट एबी डिविलियर्स, नवदीप सैनी समेत आरसीबी के तमाम क्रिकेटर्स साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A proper day at the pool yesterday 😃🏊

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं, और कैप्शन में लिखा, 'कल एक अच्छा दिन पूल में।' आरसीबी की टीम तैयारियों में जुटी हुई है और साथ में मस्ती भी जमकर कर रही है। आरसीबी टीम अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है और कप्तान विराट का मानना है कि इस बार टीम काफी संतुलित है और खिताब अपने नाम कर सकती है।

विराट करीब छह महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। कोविड-19 महामारी के चलते विराट भी तमाम क्रिकेटरों की तरह मार्च के बाद से क्रिकेट नहीं खेल सके। कोविड-19 के चलते ही आईपीएल इस साल यूएई में खेला जा रहा है। पहले आईपीएल 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोविड-19 के चलते इसको स्थगित करना पड़ा था।

RCB Squad 2020: विराट कोहली (कप्तान), मोहम्मद सिराज, क्रिस मोरिस, जोश फिलिप, मोइन अली, एरन फिंच, एबी डिविलियर्स, शहबाज अहमद, पार्थिव पटेल, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, इसुरु उडाना, डेन स्टेन, पवन नेगी, देवदत्त पड्डीकल, शिवम दुबे, उमेश यादव, गुरुकीरत मान सिंह, वॉशिंगटन सुंदर, पवन देशपांडे, एडम जाम्पा।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Virat Kohli shared shirtless photos during pool session of rcb see photos