फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने विराट और BCCI सिलेक्टर्स को ट्रोल करने वाले ट्वीट को लाइक करने के बाद अनलाइक किया

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने विराट और BCCI सिलेक्टर्स को ट्रोल करने वाले ट्वीट को लाइक करने के बाद अनलाइक किया

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का खिताब मुंबई इंडियंस ने जीता और उन्हें चैंपियन बनाने में सूर्यकुमार यादव का बड़ा हाथ रहा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मुंबई इंडियंस के एक मैच...

IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने विराट और BCCI सिलेक्टर्स को ट्रोल करने वाले ट्वीट को लाइक करने के बाद अनलाइक किया
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 17 Nov 2020 01:24 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का खिताब मुंबई इंडियंस ने जीता और उन्हें चैंपियन बनाने में सूर्यकुमार यादव का बड़ा हाथ रहा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मुंबई इंडियंस के एक मैच में विराट कोहली मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव से उलझते हुए नजर आए थे, जिसको लेकर उनकी जमकर आलोचना भी हुई थी। विराट कोहली का नाम लिए बिना उनको ट्रोल करने वाले एक ट्वीट को सूर्यकुमार यादव ने लाइक किया, हालांकि बाद में उन्होंने उस ट्वीट को अनलाइक कर दिया।

सूर्यकुमार यादव का लाइक किया गया ट्वीट वायरल हो गया है और ट्विटर पर इसको शेयर किया जा रहा है। इस ट्वीट में बीसीसीआई सिलेक्टर्स, रोहित शर्मा और पेपर कप्तान (विराट कोहली) का जिक्र किया गया है। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस पांच खिताब अपने नाम कर चुका है। लिमिटेड ओवर क्रिकेट में रोहित टीम इंडिया के उप-कप्तान हैं, जबकि विराट कोहली तीनों फॉर्मैट में टीम इंडिया के कप्तान हैं। कुछ क्रिकेट दिग्गजों और फैन्स का मानना है कि लिमिटेड ओवर क्रिकेट में रोहित शर्मा को टीम इंडिया की कमान सौंप दी जानी चाहिए।

विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी टीम अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीत सकती है। चार में पहले बार टीम इस साल प्लेऑफ में पहुंची थी, लेकिन पहले ही एलिमिनेटर में हारकर बाहर हो गई। सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस की ओर से 16 मैच की 15 पारियों में 40 की औसत से 480 रन बनाए, इसमें चार हाफसेंचुरी भी शामिल थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें