फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसुरेश-आसिफ की बाप-बेटे की जोड़ी ने लोगों को जमकर हंसाया, मजेदार VIDEO वायरल

सुरेश-आसिफ की बाप-बेटे की जोड़ी ने लोगों को जमकर हंसाया, मजेदार VIDEO वायरल

इस साल आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से हो रही है। टूर्नामेंट पर कोरोना वायरस का भी असर है ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल को टाला भी जा सकता है। इस पर लगातार काफी लोगों के बयान सामने आ रहे हैं।...

सुरेश-आसिफ की बाप-बेटे की जोड़ी ने लोगों को जमकर हंसाया, मजेदार VIDEO वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 12 Mar 2020 11:59 AM
ऐप पर पढ़ें

इस साल आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से हो रही है। टूर्नामेंट पर कोरोना वायरस का भी असर है ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल को टाला भी जा सकता है। इस पर लगातार काफी लोगों के बयान सामने आ रहे हैं। टूर्नामेंट की सबसे चर्चित टीमों में से एक सीएसके यानी चेन्नई सुपर किंग्स की फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है। टीम के सोशल अकाउंट्स से अक्सर खिलाड़ियों के प्रैक्टिस के वीडियो शेयर होते रहते हैं। इस बार टीम के सदस्य सुरेश रैना का एक काफी मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो तेज गेंदबाज आसिफ के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सीएसके फैन ऑफिशियल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में 'सन और डैड' कैप्शन दिया गया है। 

सुरेश रैना का यह वीडियो एक चुटकुले पर आधारित है। इसमें रैना बेटे का रोल निभा रहे हैं जबकि आसिफ पिता का करेक्टर प्ले कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में बाप यानी आसिफ पूछते हैं कि रिजल्ट कैसा रहा जिसका जवाब देते हुए बेटे सुरेश रैना कहते हैं कि एक गुड न्यूज है और एक बैड न्यूज।

कोरोना वायरस से संक्रमित था महिला टी-20 WC फाइनल देखने आया एक दर्शक

इस पर पापा पूछते हैं कि गुड न्यूज क्या है तो बेटा बोलता है कि मैं पास हो गया। इसके बाद जब पापा पूछते हैं कि बैड न्यूज क्या है कि तो बेटा बोलता है कि गुड न्यूज गलत है। जिसके बाद आसिफ रैना को मारने दौड़ते हैं और रैना भाग जाते हैं। सुरेश रैना के इस वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया है और इस पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 29 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। मौजूदा चैम्पियन मुंबई इडियंस टीम अपने घर में खेलते हुए खिताब बचाने के अपने अभियान का आगाज करेगी। पिछले साल मुंबई ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर चौथी बार आईपीएल का खिताब जीता था। मुंबई के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ही ऐसी आईपीएल टीम है, जिसने तीन बार इस खिताब को जीता है।

कोरोना वायरस का असर: वीजा पाबंदियों के चलते 15 अप्रैल तक विदेशी खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे IPL

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें