DA Image
31 अक्तूबर, 2020|6:30|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 खेल रहे जॉनी बेयरस्टो को झटका, ECB ने किया टेस्ट कॉन्ट्रैक्ट से बाहर

jonny bairstow   icc twitter 6 sep  2020

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अगले एक साल के लिए केंद्रीय अनंबुधित खिलाड़ियों की सूची जारी की है जिसमें युवा बल्लेबाज जैक क्राउली, ओली पोप और डॉम सिब्ली को पहली बार टेस्ट क्रिकेट के कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया गया है। वहीं आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे जॉनी बेयरस्टो को झटका लगा है और उन्हें ईसीबी ने उनसे टेस्ट कॉन्ट्रैक्ट छीन लिया है। वो अब लिमिटेड ओवर क्रिकेट के कॉन्ट्रैक्ट में शामिल हैं। 

ईसीबी ने टेस्ट और वनडे के लिए 12-12 खिलाड़ी, इंक्रिमेंटल अनुबंध के लिए चार और तेज गेंदबाजी के लिए तीन खिलाड़ियों को अनुबंधित किया है। ईसीबी ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण वित्तीय संकट की वजह से वेतन को लेकर चर्चा जारी है और इस बारे में बाद में जानकारी दी जाएगी।

IPL 2020: दुबई में टीम को चीयर करने पहुंचे शाहरुख खान, नए लुक से किया फैन्स को हैरान

टेस्ट अनुबंध में जॉनी बेयरस्टो को बाहर किया गया है जबकि पिछले साल सीमित ओवर अनुबंध में शामिल हुए जो डेनली को इस बार शामिल नहीं किया गया है। इसके अलावा डॉम बेस, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान और जैक लीच को पिछले साल के प्रदर्शन को देखते हुए इंक्रीमेंटल अनुबंध में जगह दी गई है। साकिब महमूद, ओली स्टोन और क्रैग ओवरटॉन को तेज गेंदबाज अनुबंध में शामिल किया है।

भारतीय खिलाड़ी ने तोड़ा ICC का नियम, अंपायर से मिली कड़ी चेतावनी-VIDEO

टेस्ट अनुबंध: जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जाक क्राउली, सैम करन, ओली पोप, जो रूट, डॉम सिब्ली, बेन स्टोक्स और क्रिस वोक्स।
सीमित ओवर अनुबंध: मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, टॉम करन, इयोन मोर्गन, आदिल राशिद, जो रूट, जैसन रॉय, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।
इंक्रिमेंट अनुबंध: डॉम बेस, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान और जैक लीच।
तेज गेंदबाजी डेवलपमेंट अनुबंध: साकिब महमूद, क्रैग ओवरटॉन और ओली स्टोन।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Sunrisers Hyderabad Jonny Bairstow excluded from Test contract by ECB