DA Image
23 नवंबर, 2020|9:37|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: शारजाह में हैदराबाद के खिलाफ मुंबई को मिली आसान जीत, डेविड वॉर्नर ने बताया हार का कारण

david warner photo-twitter

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने शारजाह के छोटे मैदान और मनमाफिक पिच का पूरा फायदा उठाते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को 20 ओवर में पांच विकेट पर 208 रन का बड़ा स्कोर बनाया और फिर हैदराबाद को 20 ओवर में सात विकेट पर 174 रन पर रोककर मुकाबला 34 रन से जीत लिया। मुंबई ने आईपीएल 13 में तीसरी जीत के साथ प्वाइंट टेबल में पहला स्थान हासिल कर लिया। मुंबई की पांच मैचों में यह तीसरी जीत है और उसके छह अंक हो गए हैं। हैदराबाद को पांच मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा और वह अब प्वाइंट टेबल में छठे स्थान पर है। मुंबई के खिलाफ हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने बताया है कि टीम कैसे मुंबई से पीछे रह गई।

IPL 2020: देवदत्त पडीक्कल ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले IPL इतिहास के पहले खिलाड़ी बने

मुंबई का 208 का स्कोर शारजाह के इस मैदान पर आईपीएल में लगातार सातवां 200 से ऊपर का स्कोर रहा लेकिन हैदराबाद 200 का आंकड़ा पार करने में विफल रही और उसे हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की पारी में 14 छक्के लगे जबकि हैदराबाद की पारी में मात्र सात छक्के लगे। सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा कि उनकी टीम परिस्थितियों को ठीक से पढ़ने में विफल रही।

मैच में 44 गेंद में 60 रन की पारी खेलने वाले वॉर्नर ने कहा कि उनके आंकड़े कहानी बयां कहते है। वे दोनों (बोल्ट और जसप्रीत बुमराह) आखिरी ओवरों के बेहतरीन गेंदबाज हैं। हम उनके खिलाफ बाउंड्री नहीं लगा सकें। दिन में शारजाह की विकेट धीमी होती है और हमने दस रन प्रति ओवर के हिसाब से बनाने के बारे में सोचा था लेकिन साझेदारियां नहीं कर पाए।

युवी का पडीक्कल को चैलेंज, कौन लगाता है बड़े शॉट्स? मिला मस्त जवाब

वॉर्नर ने कह कि मुझे लगता है कि हमने परिस्थितियों का सही आकलन नहीं किया। दिन के समय पिच धीमी थी लेकिन जब गेंद पुरानी हुई तो शॉट लगाना और मुश्किल था। वॉर्नर ने कहा कि उन्हें चोटिल भुवनेश्वर कुमार की कमी महसूस हुई। उन्होंने कहा कि भुवनेश्वर के चोटिल होने से दो नए गेंदबाज टीम में आए। हम अभ्यास के दौरान इन चीजों पर काम कर सकते हैं। हम सही से यॉर्कर डालने में नाकाम रहे और सात-आठ फुलटॉस फेंकी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 sunrisers hyderabad captain david warner explains reason behind huge defeat against mumbai indians in sharjah