फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटकिसकी वजह से किंग्स XI पंजाब IPL 2020 में कर पाया कमबैक, सुनील गावस्कर ने लिया इनका नाम

किसकी वजह से किंग्स XI पंजाब IPL 2020 में कर पाया कमबैक, सुनील गावस्कर ने लिया इनका नाम

केएल राहुल की कप्तान में किंग्स इलेवन पंजाब एक समय लगातार पांच मैचों में हार से प्वॉइंट टेबल में सबसे निचले स्थान पर था लेकिन इसके बाद उसने लगातार चार मैच जीते और अब 10 प्वॉइंट्स लेकर...

किसकी वजह से किंग्स XI पंजाब IPL 2020 में कर पाया कमबैक, सुनील गावस्कर ने लिया इनका नाम
Mohan Kumarएजेंसी,नई दिल्लीMon, 26 Oct 2020 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

केएल राहुल की कप्तान में किंग्स इलेवन पंजाब एक समय लगातार पांच मैचों में हार से प्वॉइंट टेबल में सबसे निचले स्थान पर था लेकिन इसके बाद उसने लगातार चार मैच जीते और अब 10 प्वॉइंट्स लेकर पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। अभी उसे तीन और मैच खेलने हैं और उसके पास प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका है।अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने पंजाब के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले कुछ मैचों में अच्छे प्रदर्शन का श्रेय केएल राहुल की कप्तानी और मुख्य कोच अनिल कुंबले के जज्बे को दिया है।

IPL 2020 MI vs RR: शतकीय पारी खेलने के बाद बोले स्टोक्स, कहा- परिवार को मिलेगी थोड़ी खुशी

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट लाइव में कहा, ''उन्होंने जीत का तरीका ढूंढ लिया है। टूर्नामेंट के शुरू में लगता है कि वे इसे हासिल नहीं कर पाए थे। हर बार वे जीत के करीब पहुंचकर आखिरी ओवरों में हार रहे थे। इसके बाद उन्होंने वह कुंजी ढूंढ ली जिससे वे मैच जीतने लगे।'' बता दें कि पंजाब ने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 126 रन का सफलतापूर्वक बचाव किया। गावस्कर ने कहा कि पिछले मैच में 126 रन का बचाव करने के लिए बहुत कुछ करने की जरूरत थी। आत्मविश्वास दिखाने की जरूरत थी और उन्होंने ऐसा किया। केएल राहुल ने उनकी बहुत अच्छी तरह से अगुवाई की।

चाहता हूं टीम के खिलाड़ी आखिरी दर्दनाक 12 घंटों का आनंद लें-एमएस धोनी

उन्होंने कहा कि राहुल कप्तानी की भूमिका में परिपक्व हुआ है। अनिल कुंबले की भूमिका को भी नजरअंदाज नहीं करेंगे। कुंबले अपने करियर में फाइटर रहा है। आपको याद होगा कि वह जबड़ा टूटने के बावजूद गेंदबाजी करने (वेस्टइंडीज के खिलाफ 2002 टेस्ट मैच में) के लिए उतरा था और यह जज्बा किंग्स इलेवन की टीम में दिख रहा है। गावस्कर ने कहा कि यही वजह है कि उन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में वापसी की और अब वे प्लेऑफ में जगह बनाने की दौड़ में हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।