DA Image
1 नवंबर, 2020|7:02|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 SRH vs RCB: हैदराबाद ने बैंगलोर को हराया, जानें क्यों कप्तान डेविड वॉर्नर को याद आया आईपीएल 2016

pic credit  ipl twitter

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 52वें मैच में सनारइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royals Challengers Bangalore) को 5 विकेट से हराया। इस जीत के साथ हैदराबाद की टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। आरसीबी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की टीम ने 5 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। कप्तान डेविड वॉर्नर टीम की इस जीत से काफी खुश नजर आए और उन्होंने साल 2016 में किए टीम के प्रदर्शन को याद किया। 

पर्पल कैप की दौड़ में आगे निकले जसप्रीत बुमराह, रबाडा को छोड़ा पीछे

बैंगलोर के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने कहा, 'हम इस मैच में आने से पहले जानते थे कि हमको  आगे बढ़ने के लिए बड़ी टीमों को हराना होगा। हमारे एक और मैच अभी मुंबई इंडियंस के खिलाफ बचा है। हमने चीजों पर काम किया है, टॉप ऑर्डर में किस तरह से परफॉर्म करना है। गेंदबाजी का सारा श्रेय गेंदबाजों को जाता है। हम सही बैलेंस और सही पार्टनरशिप खोज रहे हैं। इस तरह कि निरंतरता बहुत बढ़िया है। हम जानते थे कि हमको आज जीत दर्ज करनी है और यही चीज हमको अगले मैच में भी करनी होगी। साल 2016 में हमको तीन मैच जीतने थे और हमने उन तीनों ही मैचों में जीत हासिल की थी।'

क्विंटन डिकॉक ने किया कुछ ऐसा कि याद आ गए एमएस धोनी, देखें वायरल

हैदराबाद के गेंदबाजों ने इस मैच में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए बैंगलोर के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का कोई मौका नहीं दिया और लगातार अंतराल पर विकेट चटकाए। टीम की तरफ से संदीप शर्मा और जेसन होल्डर ने दो-दो विकेट अपने नाम किए, जबकि टीम के अन्य गेंदबाज भी काफी किफायती रहे। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अपना अगला मैच मंगलवार (3 नवंबर) को मुंबई के खिलाफ शारजाह में खेलना है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 SRH vs RCB Hyderabad beats Bangaore David Warner remembered 2016 ipl performance of team