DA Image
22 सितम्बर, 2020|1:37|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 SRHvRCB: हार के बाद ऐसे छलका हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर का दर्द

virat kohli  david warner  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को अपने ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में एसआरएच कप्तान डेविड वॉर्नर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट हुए। हार के बाद वॉर्नर का दर्द छलका, उन्होंने कहा कि उन्हें याद नहीं है कि आखिरी बार वो इस तरह से कब आउट हुए थे। वॉर्नर नॉन स्ट्राइकर एंड पर थे, जब उमेश यादव की गेंद पर जॉनी बेयरेस्टो ने तेज शॉट लगाया, गेंद उमेश यादव के हाथ से छूकर स्टंप्स पर लगी और वॉर्नर क्रीज के बाहर थे, जिससे उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

गांगुली को लेकर दिए गए बयान पर 'विवाद' के बाद श्रेयस अय्यर ने दी सफाई

वॉर्नर ने मैच के बाद कहा, 'मुझे याद नहीं कि मैं इससे पहले कब इस तरह से आउट हुआ था। इस मैच में कुछ ऐसी चीजें हुई जो हमने पहले नहीं देखी। चहल का आखिरी ओवर टर्निंग प्वॉइंट रहा। हमें इस मैच को भुलाकर अगले मैच के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।' मिशेल मार्श का गेंदबाजी करते समय टखना मुड़ना सनराइजर्स हैदराबाद को आखिर में भारी पड़ा। वो इसके बावजूद आखिरी पलों में बल्लेबाजी के लिए आए जिसके लिए वॉर्नर ने उनकी तारीफ भी की।

IPL 2020: आरसीबी का जीत से आगाज, ऐसा रहा अनुष्का शर्मा का रिऐक्शन

वॉर्नर ने कहा, 'मिशेल ने हिम्मत दिखाई और क्रीज पर उतरे। वह बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। वह अपने पांव पर जोर नहीं दे पा रहे थे। उम्मीद है कि उसकी चोट गंभीर नहीं होगी। उन्हें काफी दर्द हो रहा था इसलिए कुछ कहा नहीं जा सकता।' वॉर्नर 6 गेंद पर 6 रन बनाकर आउट हुए। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 163  रन बनाए, जवाब में एसआरएच की टीम 153 रनों पर ऑलआउट हो गई।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 SRH vs RCB David Warner s reaction after sunrisers hyderabad defeat against royal challengers bangalore