DA Image
2 नवंबर, 2020|8:16|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 SRH vs RCB: नो बॉल को लेकर मचा बवाल, युवराज और हरभजन ने किया ट्वीट

pic credit  ipl twitter

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 52वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने दमदार प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal challengers Bangalore) के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही हैदराबाद ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को भी जिंदा रखा है। हैदराबाद के गेंदबाजों ने इस मैच में लाजवाब प्रदर्शन किया और बैंगलोर के किसी भी बल्लेबाज को टिककर खेलने का मौका नहीं दिया। हैदराबाद ने आरसीबी द्वारा दिए गए 121 रनों के लक्ष्य को 14.1 ओवर में हासिल किया। इसी बीच, हैदराबाद की पारी के दौरान अंपायर के एक नो बॉल के फैसले को लेकर बवाल मचा हुआ है, युवराज सिंह और हरभजन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

गेल-कोहली के क्लब में शामिल हुए एबी डिविलियर्स, रोहित को छोड़ा पीछे

दरअसल, हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान अंपायर ने केन विलियमसन द्वारा चेस्ट के पास खेली गई एक फुल टॉस गेंद को नो बॉल देने से मना कर दिया, जिसके बाद  कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अंपायर के इस फैसले पर नाराजगी जताई है। यह घटना हुई पारी के 10वें ओवर में जब बैंगलोर के तेज गेंदबाज इसरु उडाना ने केन विलियमसन को एक फुल टॉस गेंद डाली, जो कि विलियमसन के चेस्ट के पास थी और उन्होंने उसको मुश्किल से फाइन लेग की तरफ खेला, लेकिन इस गेंद को अंपायर ने नो बॉल करार नहीं दिया। 

 

 

अंपायर के इस फैसले को कई दिग्गज खिलाड़ियों ने बेहद हैरानी भरा बताया। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेपाज युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे सच में यकीन नहीं हो रहा कि इस गेंद को नो बॉल करार नहीं दिया गया है। लाइक सीरियसली' युवराज से काफी करीबी दोस्त हरभजन सिंह ने भी अंपायर के इस फैसले पर मजे लेते हुए लिखा, 'यह नो बॉल नहीं हैं' भज्जी ने इस गेंद का वीडियो भी अपने ट्वीट में शेयर किया। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 SRH vs RCB Cricketers surprise by umpire no ball decision in the match Yuvraj singh and Harbhajan gives surpised reaction on twitter