DA Image
29 अक्तूबर, 2020|1:50|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 SRH vs KXIP: पंजाब ने दर्ज की हैदराबाद के खिलाफ रोमांचक जीत, प्रीति जिंटा ने फ्लाइंग किस देकर किया खुशी का इजहार- देखें VIDEO

pic credit  ipl twitter

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) के 43वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 12 रनों से हराया। टीम की इस जीत में गेंदबाजों ने अहम रोल अदा किया। पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 114 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। पंजाब की तरफ से क्रिस जोर्डन और अर्शदीप ने 3-3 विकेट अपने नाम किए। पंजाब के इस मैच में जबर्दस्त कमबैक से  से टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा भी काफी इंप्रेस हुई और उन्होंने फ्लाइंग किस देते हुए अपनी खुशी का इजहार किया। 

 

दरअसल, 127 रनों के लक्ष्य करते हुए हैदराबाद की टीम एक समय 100 पर 4 विकेट गंवाकर मजबूत स्थिती में दिखाई दे रही थी, लेकिन आखिरी के ओवरों में अर्शदीप और क्रिस जोर्डन की घातक गेंदबाजी के आगे हैदराबाद के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए और टीम 114 रनों पर ऑलआउट हो गई। पंजाब के इस लाजवाब प्रदर्शन से हेड कोच अनिल कुंबले और टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा  काफी प्रभावित हुई और उन्होंने स्टैंड से ही फ्लाइंग किस देते हुए अपनी खुशी को जाहिर किया। 

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपने पिछले चार मैचों में लगातार जीत दर्ज की है और अब टीम के 11 मैचों में 10 प्वॉइंट्स हो गए हैं। हालांकि, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अभी टीम को बाकी बचे तीनों ही मैचों में दमदार प्रदर्शन करना होगा। प्वॉइंट्स टेबल में इस समय 10 मैचों में 7 जीत के साथ मुंबई इंडियंस टॉप पर मौजूद है, जबकि दूसरे नंबर दिल्ली कैपिटल्स है। आईपीएल 2020 के अंदर अपनी 7वीं हार का सामने करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की राह अब काफी मुश्किल दिखाई दे रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 SRH vs KXIP Punjab team CO-owner Preeti Zinta gave flying kiss after punjab won the match against sunrisers hyderabad