DA Image
27 जनवरी, 2021|6:26|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 SRH vs KXIP: निकोलस पूरन के तेज थ्रो से चोटिल हुए विजय शंकर- देखें VIDEO

pic credit  ipl twitter

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 43वें मैच में गेंदबाजों का बोलबाला रहा। सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने पहले बढ़िया प्रदर्शन करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को 20 ओवर में 126 रनों पर रोका, तो वहीं पंजाब के गेंदबाजों ने हैदराबाद की टीम को महज 114 रनों पर ऑलआउट करके  पंजाब को 12 रनों से जीत दिला दी। गेंदबाजी के साथ ही पंजाब की फील्डिंग भी इस मैच में जबर्दस्त रही, जिसके चलते टीम हैदराबाद के बल्लेबाजों पर प्रेशर बनाने में कामयाब रही। हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान पंजाब के फील्डर निकोलस पूरन का एक थ्रो विजय शंकर के हेल्मेट पर जाकर लगा, जिसके बाद वो तुरंत बीच मैदान पर गिर गए। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

दरअसल, यह घटना हुई पारी के 18वें ओवर में जब हैदराबाद की तरफ से विजय शंकर और जेसन होल्डर बल्लेबाजी कर रहे थे। होल्डर ने अर्शदीप की गेंद को हल्के हाथ से खेला और रन लेने के लिए दौड़ पड़े, दूसरे छोर पर मौजूद विजय शंकर तेजी से रन पूरे करने के लिए भागे और इसी दौरान निकोलस पूरन द्वारा किया गया थ्रो उनके हेल्मेट पर जाकर लगा। शंकर भागते-भागते ही तुरंत बीच मैदान पर गिर गए, जिसके बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने उनका हालचाल लिया। हालांकि, विजय शंकर थोड़ी देर बाद वापस खड़े हो गए और स्माइल करते हुए दिखाई दिए।

IPL 2020 KKR vs DC: दिल्ली के खिलाफ पांच विकेट चटकाने वाले वरुण चक्रवर्ती ने बताया क्यों आर्किटेक्ट छोड़ क्रिकेट को बनाया

इससे पहले, पंजाब की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निकोलस पूरन के नाबाद 32 रनों की बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 126 रन बनाए। हैदराबाद की तरफ से राशिद खान ने किफायती गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में सिर्फ 14 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए, जबकि संदीप शर्मा और होल्डर ने भी 2-2 विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम को डेविड वॉर्नर (35) और जॉनी बेयरस्टो (19) ने अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़े, लेकिन इन दोनों ही बल्लेबाजों के आउट होते ही टीम की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और पूरी टीम 114 रनों पर ऑलआउट हो गई। किंग्स इलेवन पंजाब की लगातार चौथी जीत है और अब टीम के 10 प्वॉइंट्स हो गए हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 SRH vs KXIP Nicholas Pooran Throw hits on Vijay Shankar Helmet Hyderabad batsman injured