DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  दिल्ली कैपिटल्स के फाइनल में पहुंचने पर वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट- 2020 और बहुत कुछ दिखाएगा

क्रिकेटदिल्ली कैपिटल्स के फाइनल में पहुंचने पर वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट- 2020 और बहुत कुछ दिखाएगा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Mon, 09 Nov 2020 11:23 AM
दिल्ली कैपिटल्स के फाइनल में पहुंचने पर वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट- 2020 और बहुत कुछ दिखाएगा

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन के (IPL 2020) फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होगा। 10 नवंबर को दुबई के दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में फाइनल मैच खेला जाना है। मुंबई इंडियंस ने 5 नवंबर को खेले गए पहले क्वॉलिफायर्स में दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी, जबकि दिल्ली कैपिटल्स ने 8 नवंबर को दूसरे क्वॉलिफायर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रनों से धोया और आईपीएल के इतिहास में पहली बार फाइनल में जगह बनाई। दिल्ली कैपिटल्स के फाइनल में पहुंचने के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार ट्वीट किया।

हैदराबाद के खिलाफ रबाडा का 'जादुई' प्रदर्शन, अपने नाम किया खास रिकॉर्ड

वीरू ने ट्विटर पर लिखा, 'दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचने पर बधाई। इकलौती ऐसी एक्टिव टीम जो कभी आईपीएल फाइनल तक नहीं पहुंची, पहली बार फाइनल में पहुंची है। 2020... और बहुत कुछ दिखाएगा।' आईपीएल का आगाज 19 सितंबर को हुआ था। दिल्ली कैपिटल्स की टीम का प्रदर्शन इस सीजन में शानदार रहा है। हालांकि श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम को इस सीजन में अभी तक मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक भी जीत नसीब नहीं हुई है।

दिल्ली पहली बार पहुंची फाइनल में, अय्यर ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

फाइनल मैच से पहले दोनों टीमों के बीच इस सीजन में तीन मैच खेले गए हैं। दोनों लीग मैच में मुंबई इंडियंस ने क्रम से 5 विकेट और 9 विकेट से जीत दर्ज की, जबकि पहले क्वॉलिफायर में दिल्ली कैपिटल्स को 57 रनों से हार झेलनी पड़ी। मुंबई इंडियंस डिफेंडिंग चैंपियन है और इस बार खिताब बचाने की प्रबल दावेदार भी नजर आ रही है।  

संबंधित खबरें