फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2020: केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने क्यों की पैट कमिंस की तारीफ

IPL 2020: केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने क्यों की पैट कमिंस की तारीफ

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस की शानदार वापसी की प्रशंसा की जो इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अच्छा...

IPL 2020: केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने क्यों की पैट कमिंस की तारीफ
Rakesh Kumarभाषा,अबुधाबीSun, 27 Sep 2020 03:28 PM

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस की शानदार वापसी की प्रशंसा की जो इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।

दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज कमिंस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ प्रत्येक ओवर में 16 रन से ज्यादा दिए थे और कोई विकेट भी हासिल नहीं किया। लेकिन शनिवार को उन्होंने 19 रन देकर एक विकेट झटका जिससे केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को चार विकेट पर 142 रन के स्कोर पर रोक दिया।

RRvKXIP: संजय मांजरेकर ने चुना आज के मैच के लिए Fantasy XI, 11 में सिर्फ पांच भारतीय

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 62 गेंद में नाबाद 70 रन की मैच विजयी पारी खेलने वाले गिल ने कहा, ''एक खराब दिन हमारे लिये ज्यादा मायने नहीं रखता और उसने (कमिंस) इस मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया।" केकेआर ने कमिंस को रिकार्ड 15.5 करोड़ रुपए में खरीदा और उन्होंने स्पिनर सुनील नारायण के साथ नयी गेंद से गेंदबाजी की।

गिल ने कहा, ''पैट इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है। हमें पैट और सुनील से शुरुआत करनी पड़ी।" उन्होंने यह भी कहा कि सलामी बल्लेबाज के तौर पर उनकी जिम्मेदारी है कि वह पूरी पारी के दौरान बल्लेबाजी करते रहें। उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि सलामी बल्लेबाज के तौर पर, क्रीज पर बने रहना काफी अहम है।"

epaper