DA Image
18 अक्तूबर, 2020|3:35|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: अजिंक्य रहाणे और अश्विन को पंजाबी डांस सिखा रहे हैं शिखर धवन, देखें मजेदार VIDEO

shikhar dhawan punjabi dance

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 को शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं। खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के साथ ही खुद को फिट रखने के लिए और भी कई तरीके अपना रहे हैं। सभी टीमों ने आईपीएल के लिए खिलाड़ियों का वीडियो शूट करना भी शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में दिल्ली कैपिटल्स भी शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान अजिंक्य रहाणे और आर अश्विन को शिखर धवन पंजाबी डांस सिखाते नजर आए।"

शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को साझा भी किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, अपने दो साथी खिलाड़ियों को पंजाबी डांस के कुछ स्टेप्स सिखा रहा हूं, लेकिन उन्हें लय में लाने के लिए कुछ समय लग रहा है। उन्हें डांस करते देखना काफी प्यारा है, जबकि वो आम तौर पर शर्मीले हैं। हमेशा मजा करो  और अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखो।"

 

गौरतलब है कि लंबे इंतजार के बाद 6 सितंबर को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का कार्यक्रम जारी कर दिया गया और परंपरा के अनुसार मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स 19 सितंबर को अबुधाबी में पहले मैच में पिछले साल के उप विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगा। भारत में कोविड-19 के मामलों के बढ़ने के कारण विश्व की सबसे बड़ी टी20 लीग का आयोजन इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन स्थानों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में किया जा रहा है।

टूर्नामेंट के उदघाटन मैच के बाद अगले दिन दुबई में दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब आमने सामने होंगे, जबकि 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मैच होगा। शारजाह में पहला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।

बीसीसीआई की विज्ञप्ति के अनुसार कुल दस दिन दो-दो मैच खेले जाएंगे। इनमें पहला मैच भारतीय समयानुसार दोपहर बाद तीन बजकर 30 मिनट से, जबकि दूसरा मैच शाम सात बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। दुबई कुल 24 मैचों की मेजबानी करेगा। अबुधाबी में 20 और शारजाह में 12 मैच खेले जाएंगे। आईपीएल 2020 के प्लेऑफ के स्थानों की घोषणा बाद में की जाएगी। फाइनल 10 नवंबर को होगा। यह टूर्नामेंट कुल 53 दिन तक चलेगा और इस तरह से यह आईपीएल के इतिहास में सबसे लंबा चलने वाला सत्र बन जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Shikhar Dhawan Teaching few Punjabi steps Ajinkya Rahane Ravichandran Ashwin