DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2020: शिखर धवन को दुबई में मिली 'लैला', शेयर किया मजेदार वीडियो
क्रिकेट

IPL 2020: शिखर धवन को दुबई में मिली 'लैला', शेयर किया मजेदार वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Namita Shukla
Fri, 04 Sep 2020 08:51 PM
IPL 2020: शिखर धवन को दुबई में मिली 'लैला', शेयर किया मजेदार वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर को युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। आईपीएल का फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा। सभी फ्रेंचाइजी टीमें टूर्नामेंट की तैरारी में जुट चुकी हैं। खिलाड़ी एक ओर जहां नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं, तो वहीं मस्ती करने में भी पीछे नहीं हैं। इस दौरान तमाम क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए अपनी मस्ती की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के दो सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ का एक वीडियो सामने आया है।

IPL 2020: विराट कोहली ने बताया, क्यों नहीं छोड़ेंगे कभी RCB का साथ

धवन और शॉ 'अपुन बोला तू मेरी लैला' गाने पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिखर धवन ने लिखा, 'मेरी लैला कोविड टाइम में पृथ्वी शॉ', दरअसल इस बार मुंबई इंडियंस को छोड़कर बाकी किसी भी फ्रेंचाइजी टीम में खिलाड़ियों के परिवार उनके साथ नहीं हैं। दिल्ली कैपिटल्स में भी क्रिकेटर्स यूएई अकेले ही आए हैं। कोविड-19 महामारी के चलते इस बार आईपीएल भारत से बाहर यूएई में कराया जा रहा है और सभी टीमों को बायो-बबल में रहना होगा।

ENG vs AUS: कब-कहां-कैसे देखें मैच की Live Streaming और Live Telecast

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My Laila in covid time @prithvishaw 😉🤪🤪😆😆😆😘😘😘

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

यह टूर्नामेंट बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में कराया जा रहा है। शिखर धवन ने पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। उससे पहले वो फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे। धवन ने 2019 में जबर्दस्त प्रदर्शन किया था और दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ तक पहुंची थी, एक बार फिर उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

संबंधित खबरें