फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटयूएई के इस मैदान पर खेले जाएंगे महिला टी-20 चैलेंज के सभी मैच, BCCI ने की घोषणा

यूएई के इस मैदान पर खेले जाएंगे महिला टी-20 चैलेंज के सभी मैच, BCCI ने की घोषणा

बीसीसीआई ने रविवार को घोषणा करते हुए कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग का पहला क्वालीफायर और फाइनल दुबई में होगा जबकि बाकी दो प्लेऑफ मैच अबुधाबी में खेले जाएंगे। क्वालीफायर वन टॉप दो टीमों के बीच होगा जो...

यूएई के इस मैदान पर खेले जाएंगे महिला टी-20 चैलेंज के सभी मैच, BCCI ने की घोषणा
एजेंसी,दुबईMon, 26 Oct 2020 01:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बीसीसीआई ने रविवार को घोषणा करते हुए कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग का पहला क्वालीफायर और फाइनल दुबई में होगा जबकि बाकी दो प्लेऑफ मैच अबुधाबी में खेले जाएंगे। क्वालीफायर वन टॉप दो टीमों के बीच होगा जो पांच नवंबर को खेला जाएगा जबकि फाइनल 10 नवंबर को होगा। अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में छह नवंबर को एलिमिनेटर खेला जाएगा जो तीसरे और चौथे स्थान की टीमों के बीच होगा। यहां आठ नवंबर को दूसरा क्वालीफायर भी खेला जाएगा। इसके साथ बीसीसीआई ने महिला टी-20 चैंलेंज के कार्यक्रम की घोषणा भी की है।

IPL 2020: एमएस धोनी की CSK बनी प्लेऑफ से बाहर होने वाली पहली टीम, राजस्थान की जीत से खत्म हुई सारी उम्मीदें

बीसीसीआई ने महिला टी-20 चैलेंज के कार्यक्रम की घोषणा की जो चार से नौ नवंबर के बीच शारजाह में होगा। इसके लिए महिला खिलाड़ी दुबई पहुंच चुकी हैं और छह दिन के क्वारंटाइन पर हैं। फाइनल नौ नवंबर को खेला जाएगा। टीमें सुपरनोवास, वेलोसिटी और ट्रेलब्लेजर्स एक दूसरे से एक बार खेलेंगे और फिर फाइनल होगा।  बीसीसीआई ने प्रदेश ईकाइयों और शीर्ष परिषद के सभी सदस्यों को टूर्नामेंट की शुरुआत में नहीं बुलाया लेकिन अब उन्हें फाइनल के लिए आमंत्रित करने का फैसला किया है। समझा जाता है कि हर प्रदेश ईकाई से एक अधिकारी को बुलाया जाएगा। आईपीएल के प्लेऑफ जहां दुबई और अबुधाबी में खेले जाएंगे वहीं तीन टीमों का महिला टी-20 चैलेंज टूर्नामेंट शारजाह में खेला जाएगा।

IPL 2020 MI vs RR: मैदान पर जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन की नकल करते नजर आए जोफ्रा आर्चर- देखें VIDEO

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को महिला टी-20 चैलेंज के कार्यक्रम की घोषणा की। इस टूर्नामेंट में कुल चार मैच होंगे जो चार, पांच, सात और नौ नवम्बर को खेले जाएंगे। इस टूर्नामेंट में तीन टीमें सुपरनोवास, वेलोसिटी और ट्रेलब्लेजर्स हिस्सा लेंगी। चार नवम्बर को सुपरनोवास और वेलोसिटी, पांच नवम्बर को वेलोसिटी और ट्रेलब्लेजर्स तथा सात नवम्बर को सुपरनोवास और ट्रेलब्लेजर्स का मुकाबला होगा। फाइनल नौ नवम्बर को होगा। इस बीच अखिल भारतीय महिला चयन समिति ने वेलोसिटी टीम में मानसी जोशी की जगह लेने के लिए मेघना सिंह को मंजूरी दे दी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें