DA Image
22 अक्तूबर, 2020|5:15|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: परिवार के सदस्य को खोने के बावजूद मैच खेले शेन वॉटसन, फैन्स ने की दिल खोलकर तारीफ

shane watson  chennai super kings twitter

तीन बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन ने खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने अपनी नानी के निधन के बावजूद शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेला था। आईपीएल के इस सीजन में वॉटसन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और चेन्नई के लिए उन्होंने तीन मैचों में कुल 51 रन ही बनाए हैं। नानी के निधन के बावजूद भी शेन वॉटसन टीम के लिए अपनी जिम्मेदारी को नहीं भूले और अगले ही दिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में उतरे जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें वॉरियर तक कह रहे हैं।

आईपीएल 2020 का 9वां मैच RR vs KXIP: पढ़ें मैच से जुड़े सारे अपडेट्स 

एक यूट्यूब इंटरेक्शन 'द डेब्रीफ' में  वॉटसन ने बताया कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दो दिन पहले उनकी नानी रिची का निधन हो गया था। जिसके बाद उन्होंने अपने परिवार को घर वापस भेज दिया और इस मुश्किल समय में वहां मौजूद नहीं होने के लिए माफी मांगी। शेन वॉटसन ने कहा कि मैं अपने परिवार को घर वापस भेज रहा हूं। मुझे पता है कि मेरी मां के लिए उनकी मां क्या मायने रखती थी। मुझे खेद है कि मैं अभी उनके पास नहीं जा सकता। शेन वॉटसन के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें असली खिलाड़ी और एक योद्धा कह रहे हैं। उनके फैन्स उनके सम्मान में पोस्ट कर रहे हैं।

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब की बढ़ेंगी मुश्किलें, राजस्थान रॉयल्स में इस धांसू खिलाड़ी की हुई वापसी

शेन वॉटसन का इस आईपील सीजन में प्रदर्शन अब तक कुछ खास नहीं रहा है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ वह चार रन पर आउट हो गए और उसके पहले के दो मैचों में उन्होंने 14 और 33 रन बनाए। टीम भी पहले मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद अगले दो मैच हार चुकी है जिसने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चिंता बढ़ा दी है। इससे पहले मशहूर कमेंटेटर डीन जोन्स के निधन पर भी वॉटसन काफी इमोशनल हुए थे और उस वक्त शेन वॉटसन ने कहा था कि मुझे विश्वास नहीं होता कि ऐसा शानदार इंसान हमारे साथ नहीं है।

कार्तिक ने बताए KKR के तीन ऐसे नाम, जिन्हें वो दिल्ली से बदलना चाहेंगे

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Shane Watson Reveals That he Played against Delhi capitals Despite The Passing Away of His Grandmother