DA Image
19 नवंबर, 2020|4:43|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: संजू सैमसन को लेकर शेन वॉर्न का बड़ा बयान, बताया किस बात से हैं हैरान

shane warne photo ht

महान स्पिनर शेन वॉर्न ने शनिवार को कहा कि उन्हें हैरानी है कि विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन भारत के लिए सभी प्रारूपों में नहीं खेलता है। सैमसन ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 32 गेंद में 74 रन बनाकर राजस्थान रॉयल्स को 16 रन से जीत दिलाई। 

वॉर्न ने राजस्थान रॉयल्स के इंस्टाग्राम लाइव सत्र में कहा, ''संजू सैमसन कमाल का खिलाड़ी है। मैं लंबे समय से कह रहा हूं और मेरा मानना है कि मैने काफी समय बाद ऐसा खिलाड़ी देखा है । मैं हैरान हूं कि वह भारत के लिये सभी प्रारूपों में नहीं खेलता है।"

IPL 2020: क्या इस सीजन में टीम में लौटेंगे सुरेश रैना? जानिए CSK के सीईओ का जवाब

उन्होंने कहा, ''वह अच्छा खिलाड़ी है और उसके पास सारे शॉट्स और क्लास है।" वॉर्न ने कहा, ''मुझे यकीन है कि लगातार अच्छा प्रदर्शन करके रॉयल्स को आईपीएल जीतने में मदद करेगा। मुझे उम्मीद है कि भारत के लिये मैं उसे तीनों प्रारूपों में खेलते देखूंगा।"

गौरतलब है कि युवा ओपनर पृथ्वी शॉ (64) के शानदार अर्धशतक तथा गेंदबाजों के सटीक प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को शुक्रवार को 44 रन से हराकर आईपीएल-13 में लगातार दूसरी जीत दर्ज की, जबकि चेन्नई को तीन मैचों में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2020: रोहित शर्मा ने बताया कैसे कप्तान के तौर पर रिकी पोंटिंग ने की उनकी मदद

दिल्ली ने पृथ्वी के 43 गेंदों पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से बनाए गए 64 रन तथा शिखर धवन (35), विकेटकीपर रिषभ पंत (नाबाद 37) और कप्तान श्रेयस अय्यर (26) के महत्वपूर्ण योगदान से 20 ओवर में तीन विकेट पर 175 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। चेन्नई की बल्लेबाजी लगातार दूसरे मैच में बड़े स्कोर के दबाव बिखर गई और 20 ओवर में सात विकेट पर 131 रन तक ही पहुंच सकी। कैगिसो रबाडा ने दिल्ली की तरफ से 26 रन पर तीन विकेट लिए, जबकि एनरिच नोर्त्जे ने 21 रन पर दो विकेट लिए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 Shane Warne surprised Sanju Samson is not representing India in all formats