फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: एमएस धोनी के इस फैसले से हैरान थे सैम करन, कहा-कुछ सोचकर ही ऐसा किया होगा

IPL 2020: एमएस धोनी के इस फैसले से हैरान थे सैम करन, कहा-कुछ सोचकर ही ऐसा किया होगा

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन ने कहा है कि वह अबु धाबी में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में उन्हें अपने से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजने के चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के...

IPL 2020: एमएस धोनी के इस फैसले से हैरान थे सैम करन, कहा-कुछ सोचकर ही ऐसा किया होगा
एजेंसी,अबुधाबीMon, 21 Sep 2020 07:14 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन ने कहा है कि वह अबु धाबी में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में उन्हें अपने से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजने के चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के कप्तान 'जीनियस' महेंद्र सिंह धोनी के फैसले से हैरान थे। टूर्नामेंट के पहले मैच में 22 साल के इस ऑलराउंडर ने सीएसके की पांच विकेट की जीत में अहम भूमिका निभाई। प्रभावी गेंदबाजी करने के बाद करन ने सिर्फ छह गेंद में 18 रन की पारी खेलकर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाने में मदद की।

DC vs KXIP:कब-कहां-कैसे देखें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

चौथे विकेट के रूप में रवींद्र जडेजा के आउट होने के बाद धोनी ने सभी को हैरान करते हुए करन को अपने से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा जबकि टीम को 17 गेंद में 29 रन की जरूरत थी। करन ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं हैरान था कि मुझे बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। वह (धोनी) जीनियस है और बेशक उसने कुछ सोचकर ही ऐसा किया होगा।

SRH के कप्तान वॉर्नर ने IPL के पहले मैच से पहले युवाओं को दी खास सलाह

उन्होंने कहा कि हमने उस ओवर (18वें ओवर) को निशाना बनाया और मैं छक्का जड़ने या आउट होने की मानसिकता के साथ गया था। कभी कभी यह काम कर जाता है और कभी नहीं। स्वदेश में सीमित ओवरों की सीरीज में हिस्सा लेने के बाद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के अन्य खिलाड़ियों के साथ इसी हफ्ते यूएई पहुंचे करन ने हालात में बदलाव पर भी बात की। उन्होंने कहा कि काफी अलग हैं (हालात)।मैं इंग्लैंड की टीम के साथ जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहने का आदी था। लेकिन आईपीएल में बड़ी संख्या में दर्शकों को देखने के आदी हैं तो यह कुछ अलग था। मैं काफी लोगों से नहीं मिला और एक दिन पहले आने के बाद आज सीधे टीम बस में था। यह अच्छी चीज थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें