फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: निकोलस पूरन की बल्लेबाजी के फैन हुए सचिन, कहा- इस बल्लेबाज की दिलाते हैं याद

IPL 2020: निकोलस पूरन की बल्लेबाजी के फैन हुए सचिन, कहा- इस बल्लेबाज की दिलाते हैं याद

आईपीएल 2020 के 38वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 5 विकेट से हराया। पंजाब की यह 10वें मैच में चौथी जीत है और इस जीत के साथ टीम ने प्लेऑफ में...

IPL 2020: निकोलस पूरन की बल्लेबाजी के फैन हुए सचिन, कहा- इस बल्लेबाज की दिलाते हैं याद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 21 Oct 2020 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2020 के 38वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 5 विकेट से हराया। पंजाब की यह 10वें मैच में चौथी जीत है और इस जीत के साथ टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। पंजाब की इस जीत के हीरो रहे निकोलस पूरन, जिन्होंन शानदार बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में 53 रनों की आतिशी पारी खेली। पूरन की इस पारी के फैन खुद महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हो गए और उन्होंने ट्वीट करते हुए पूरन की जमकर तारीफ की। 

प्रीति जिंटा ने दिखाया कैसा है आईपीएल में बायो-बबल- देखें वीडियो

सचिन ने ट्वीट करके लिखा, 'कुछ बेहद जबर्दस्त शॉट्स निकोलस पूरन के बल्ले से। कितना सफाई के साथ यह खिलाड़ी गेंद को बाउंड्री के बाहर पहुंचाता है।उनका खड़े होने का तरीका और उनकी बैकलिफ्ट मुझे जेपी डुमिनी की याद दिलाती है।'आपको बता दें कि जेपी डुमिनी साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी हैं और बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। निकोलस पूरन ने इस मैच बढ़िया बललेबाजी करते हुए ग्लेन मैक्सवेल के साथ चौथे विकेट के लिए 69 रनों की पार्टनरशिप करके टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया था। अपनी इस पारी के दौरान पूरन ने 6 चौके और 3 लंबे छक्के लगाए थे। 

पूरन की गलती से आउट हुए मयंक, पवेलियन जाते वक्त दिया ऐसा रिएक्शन

पंजाब ने आईपीएल 2020 में अबतक 10 मैच खेले हैं, जिसमें से टीम को 4 में जीत मिली है, जबकि 6 मैचों में टीम ने हार का सामना किया है। इस साल पंजाब का बल्लेबाजी क्रम टीम के लिए सबसे बड़ी समस्या रहा है, टीम ने कई मुकाबले जीत के करीब आने के बाद गंवाए हैं। पंजाब की टीम का अगला मुकाबला शनिवार (24 अक्टूबर) को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें