फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटRR vs SRH: कप्तान स्टीव स्मिथ ने तेवतिया और रियान की तारीफ में क्या कहा

RR vs SRH: कप्तान स्टीव स्मिथ ने तेवतिया और रियान की तारीफ में क्या कहा

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने रविवार को कहा कि राहुल तेवतिया और रियान पराग ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। राजस्थान की शुरुआत हैदराबाद के खिलाफ...

RR vs SRH: कप्तान स्टीव स्मिथ ने तेवतिया और रियान की तारीफ में क्या कहा
वार्ता,दुबईMon, 12 Oct 2020 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने रविवार को कहा कि राहुल तेवतिया और रियान पराग ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। राजस्थान की शुरुआत हैदराबाद के खिलाफ 159 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सही नहीं रही थी और उसके तीन विकेट सस्ते में निपट गए थे, लेकिन तेवतिया के 28 गेंदों में चार चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 45 और रियान के 26 गेंदों में दो चौकों और दो छक्कों के सहारे नाबाद 42 रन की पारियों की बदौलत राजस्थान ने यह मुकाबला पांच विकेट से जीता।

स्मिथ ने कहा, “तेवतिया और रियान जैसे युवा बल्लेबाजों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। बेन स्टोक्स हालांकि इस मुकाबले में नहीं चल सके। हमारे शीर्ष चार बल्लेबाजों ने भी निराश किया, लेकिन हमें बल्लेबाजी क्रम में अपनी मजबूती का पता चला।” उन्होंने कहा, “स्टोक्स के टीम में शामिल होने से टीम का संतुलन मजबूत हुआ है। वह काफी शानदार खिलाड़ी हैं औऱ दबाव में बेहतर खेलते हैं। आप गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में भी उनसे उम्मीद रखते हैं और वह हमारी टीम के विस्फोटक खिलाड़ी हैं।”

SRH vs RR: राहुल तेवतिया ने बताया, 5 विकेट गिरने के बाद रियान पराग संग क्या प्लान बनाया

कप्तान ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह आसान पिच थी औऱ स्कावयर बाउंड्री भी काफी बड़ी थी। लेकिन रियान और तेवतिया ने जिस तरह बल्लेबाजी की वो शानदार थी। मुझे खुशी है कि वह वापस आए और उन्होंने अच्छे शॉट खेल टीम की जीत में योगदान दिया।” दूसरी ओर, राहुल तेवतिया का हमेशा से मानना था कि लक्ष्य का पीछा करते हुए कड़े मुकाबलों में वह अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सत्र में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उन्होंने दूसरी बार ऐसा किया।

तेवतिया ने 28 गेंद में नाबाद 45 रन की पारी खेली जिससे रॉयल्स ने सनराइजर्स को पांच विकेट से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा। तेवतिया ने इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में पांच छक्के जड़कर रॉयल्स को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें