DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने राजस्थान के खिलाफ RCB को जिताया 'असंभव' सा मैच, ऐसा था अनुष्का-विराट का रिएक्शन
क्रिकेट

IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने राजस्थान के खिलाफ RCB को जिताया 'असंभव' सा मैच, ऐसा था अनुष्का-विराट का रिएक्शन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Sun, 18 Oct 2020 12:14 PM
IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने राजस्थान के खिलाफ RCB को जिताया 'असंभव' सा मैच, ऐसा था अनुष्का-विराट का रिएक्शन

शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में रोमांच चरम पर था। इस मैच में एक समय विराट कोहली की आरसीबी हार की तरफ बढ़ रही थी लेकिन टीम के सबसे 'खतरनाक' खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने असंभव सी जीत को संभव बनाते हुए अपना नाम इतिहास में दर्ज करा दिया। उन्होंने ऐसे समय में बढ़िया पारी खेली जब टीम को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। जैसे ही डिविलियर्स ने जोफ्रा आर्चर की गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई, वैसे ही इस मैच पर नजर गड़ाए विराट कोहली खुशी से उछल पड़े और जीत का जश्न मनाया। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी ताली बजाकर एबी डिविलियर्स को चीयर किया।

मैच के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें विराट और अनुष्का के मैच जीतने के बाद के रिएक्शन को कैद किया गया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह काफी इमोशनल वीडियो है क्योंकि जैसे ही राजस्थान रॉयल्स पर बैंगलोर ने जीत दर्ज है, वैसे ही आरसीबी खेमा खुशी से उछल पड़ा वहीं राजस्थान के खिलाड़ी निराशा में डूब गए। किसी ने अपने हाथों से आंखे बंद कर लीं तो कोई बेहद मायूस नजर आया। विराट ने भी तुरंत एबी डिविलियर्स के पास जाकर उन्हें खुशी से गले लगा लिया।

इस युवा खिलाड़ी के फैन हुए ग्रीम स्वान, कहा- वह बेबी सहवाग की तरह है

इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 177 रनों का मजबूत स्कोर बनाया। टीम की तरफ से राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा 57 रनों की पारी खेली। उनके अलावा ओपनिंग पर बैटिंग करने उतरे रॉबिन उथप्पा ने भी तेजतर्रार 41 रन बनाए। 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने आरोन फिंच के रूप में पहला विकेट मात्र 23 रनों पर ही गंवा दिया।

इसके बाद विराट कोहली और देवदत्त पडीक्कल के बीच 79 रनों की साझेदारी। दोनों खिलाड़ियों के दो गेंदों में आउट होने के बाद एबी डिविलियर्स ने गुरकीरत मान के साथ मिलकर टीम को यादगार जीत दिला दी। एबी की पारी में 19वें ओवर के दौरान जयदेव उनादकट के ओवर में लगातार तीन छक्के भी शामिल हैं।

RR vs RCB: रॉबिन उथप्पा ने आईपीएल में हासिल किया ये खास मुकाम

संबंधित खबरें