DA Image
26 अक्तूबर, 2020|4:34|IST

अगली स्टोरी

RRvKXIP: संजय मांजरेकर ने चुना आज के मैच के लिए Fantasy XI, 11 में सिर्फ पांच भारतीय

IPL के 13वें सीजन में आज किंग्स XI पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला जाना है। इस मैच के लिए संजय मांजरेकर ने अपना Fantasy XI चुना है। उन्होंने इस लिस्ट में 5 भारतीय और 6 विदेशी खिलाड़ी रखे हैं।

kings xi punjab vs rajasthan royals  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में आज राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से होना है। मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट एनालिस्ट संजय मांजरेकर ने अपनी  अपना Fantasy XI चुना है। उन्होंने इन 11 खिलाड़ियों में पांच भारतीयों जबकि छह विदेशी क्रिकेटरों को जगह दी है। मांजरेकर की इस खास लिस्ट में जोस बटलर का भी नाम है, जो इस मैच से राजस्थान रॉयल्स के लिए वापसी कर सकते हैं।

आईपीएल 2020 का 9वां मैच RR vs KXIP: पढ़ें मैच से जुड़े सारे अपडेट्स 

दोनों ही टीमें शानदार जीत के बाद इस मैच में खेलने उतरेंगी, तो दोनों का ही मनोबल काफी बढ़ा हुआ होगा। केएल राहुल की कप्तानी वाली किंग्स इलेवन पंजाब को इस सीजन के अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ शानदार वापसी की। राहुल ने फ्रंट से लीड करते हुए नॉटआउट 132 रनों की पारी खेली थी, जो आईपीएल में किसी भारतीय या कप्तान के तौर पर खेली गई सबसे बड़ी पारी भी थी। 

पंजाब की बढ़ेंगी मुश्किलें, राजस्थान में इस धांसू खिलाड़ी की हुई वापसी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@iplt20

A post shared by Sanjay Manjrekar (@sanjaysphotos) on

वहीं स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाले राजस्थान रॉयल्स ने अपने ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को आसानी से हराया था। राहुल ने इस सीजन में अभी तक अपनी कप्तानी से काफी प्रभावित किया है, जबकि राजस्थान रॉयल्स के लिए पिछले मैच में संजू सैमसन ने धमाकेदार पारी खेली थी। बटलर की वापसी से राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी को और मजबूती मिलेगी। वहीं गेंदबाजी में किंग्स इलेवन पंजाब के रवि बिश्नोई ने अभी तक काफी प्रभावित किया है और मांजरेकर ने उन्हें इस लिस्ट में जगह दी है।

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर ने तोड़ा एमएस धोनी का एक बड़ा रिकॉर्ड

संजय मांजरेकर का Fantasy XI: केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन, ग्लेन मैक्सवेल, जिमी नीशम, रवि बिश्नोई, जोफ्रा आर्चर, मोहम्मद शमी, शेल्डन कोटरेल।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 RR vs KXIP Rajasthan Royals vs Kings XI Punjab Sanjay Manjrekar selected Fantasy xi for today s match kl rahul mayank agarwal sanjun samson are in the list