फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2020 RRvDC: तो क्या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हैं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ?

IPL 2020 RRvDC: तो क्या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हैं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ?

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स (RR, Rajasthan Royals) ने धमाकेदार शुरुआत की थी। टीम ने लगातार दो मैच जीते, लेकिन इसके बाद लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा।...

IPL 2020 RRvDC: तो क्या दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हैं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ?
steve smith bcci
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 10 Oct 2020 01:24 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स (RR, Rajasthan Royals) ने धमाकेदार शुरुआत की थी। टीम ने लगातार दो मैच जीते, लेकिन इसके बाद लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान रॉयल्स ने पहले दो मैच शारजाह में जीते थे और 9 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स (DC, Delhi Capitals) के खिलाफ इसी मैदान पर टीम जब खेलने उतरी थी, तो फैन्स को उम्मीद थी कि राजस्थान रॉयल्स जीत के ट्रैक पर वापसी करेगा। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और दिल्ली कैपिटल्स ने 46 रनों से शानदार जीत दर्ज की। इस हार के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ ने इस हार के लिए खुद को भी जिम्मेदार ठहराया।

धोनी के बेटी जीवा पर भद्दे कमेंट्स, भड़के इरफान पठान ने किया यह ट्वीट

स्टीव स्मिथ ने कहा, 'हम 40 ओवर में अच्छा खेल नहीं रहे हैं, हम दबाव में रणनीति सही से लागू नहीं कर पा रहे हैं और ऐसे हम ज्यादा मैच नहीं जीत सकते हैं। गेंदबाजों ने अच्छा काम किया, मुझे नहीं लगता इस मैच में विकेट पहले के मैचों जितना अच्छा था, इस मैच में थोड़ा स्लॉपी था और हमने कुछ 10-15 रन एक्स्ट्रा दे दिए। हमें पॉजिटिव रहना होगा, और जल्द चीजों में बदलाव करना होगा। इस समय ऐसा लग रहा है चीजें हमारे पक्ष में नहीं जा रही हैं।' 

CSK के खिलाफ मैच से पहले विराट ने शेयर की यह फोटो, आए मजेदार कमेंट्स

स्मिथ ने आगे कहा, 'मैं खुद भी अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहा हूं। मुझे इस मैच में अच्छा लग रहा था, लेकिन मैं टिक नहीं पाया, मुझे टिकना चाहिए था। बेन स्टोक्स ने अभी ज्यादा प्रैक्टिस नहीं की है। उनका कल (10 अक्टूबर) क्वारंटाइन पीरियड खत्म हो रहा है, तो हमें देखना होगा कि वह अगले मैच में खेल पाते हैं या नहीं।' राजस्थान रॉयल्स को 11 अक्टूबर को अपना अगला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।