DA Image
17 नवंबर, 2020|1:48|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 RR vs DC: बटलर को अश्विन द्वारा आउट किए जाने के बाद लोगों को याद आया 'मांकडिंग', ट्विटर पर दिए मजेदार रिऐक्शन

r ashwin vs jos buttler

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 23वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 46 रनों से हराया। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने लगातार तीसरे मुकाबले में जीत दर्ज की, जबकि राजस्थान रॉयल्स अपने हार के क्रम को तोड़ने में नाकाम रहा। शारजाह में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए राजस्थान की पूरी पारी को महज 138 रनों पर समेट दिया। इस बीच आर अश्विन ने जोस बटलर का विकेट झटका, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी कमेंट्स किए।

RRvDC: श्रेयस अय्यर ने बताया क्यों उन्हें कप्तानी करना आसान लग रहा है

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन ने बेहद शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में महज 22 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए, जिसके चलते उनको मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। अश्विन ने पारी के तीसरे ओवर में जोस बटलर को एक बार फिर अपना शिकार बनाया, जिसके बाद ट्विटर पर लोगों ने तरह-तरह के रिऐक्शन दिए और 2019 में इन दोनों के बीच हुए 'मांकडिंग' कांड को भी याद किया।

अश्विन का शिकार हुए बटलर

185 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरे राजस्थान रॉयल्स के शुरुआती विकेट चटकाने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने तीसरे ही ओवर में अश्विन को गेंद थमाई। अश्विन ने कप्तान को निराश नहीं किया और अपने पहले ही ओवर की तीसरी गेंद पर जोस बटलर का विकेट अपने नाम किया। बटलर अश्विन की गेंद को मिडविकेट के ऊपर से मारने की कोशिश में शिखर धवन को कैच दे बैठे और 8 गेंदों में 13 रन बनाकर चलते बने।

CSK को सहवाग ने लताड़ा, कहा- कुछ बल्लेबाजों ने सरकारी नौकरी समझ ली है

ट्विटर पर लोगों ने याद किया मांकडिंग

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए इस मैच में हर कोई बटलर और अश्विन की भिड़ंत को लेकर उत्साहित था। हालांकि, इस मैच में यह दोनों सिर्फ तीन गेंद के लिए एक दूसरे के आमने-सामने रहे। पारी के तीसरे ओवर की तीसरी गेंद जैसे ही बटलर अश्विन द्वारा आउट किए गए, उसके बाद तमाम क्रिकेट फैन्स ने ट्विटर पर इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर जमकर ट्वीट्स किए। इस दौरान लोगों ने आईपीएल 2019 में हुए 'मांकडिंग कांड' को भी याद किया। गौरतलब है कि पिछले साल खेले गए आईपीएल में अश्विन ने बटलर को गेंद फेंके जाने से पहले क्रीज छोड़ने के चलते उनको आउट कर दिया था। जिसके बाद अश्विन की खेल भावना को लेकर जमकर बहस छिड़ी थी।

राजस्थान रॉयल्स की लगातार चौथी हार

शारजाह में खेले गए दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच में स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 184 रन बनाए, इस लक्ष्य का पीछे करने उतरी राजस्थान की पूरी टीम 19.4 ओवर में महज 138 रनों पर ऑलआउट हो गई। राजस्थान रॉयल्स की यह लगातार इस सीजन की चौथी हार है, जबकि शारजाह के मैदान पर टीम को तीन मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली कैपिटल्स की यह 6 मैचों में पांचवीं जीत है और टीम इस जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 RR vs DC People recalled mankading after Ashwin gets buttler wicket Twitter filled with lots of reaction