फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020 RR vs DC:पृथ्वी शॉ का विकेट लेने के बाद जोफ्रा आर्चर ने किया 'बीहू डांस' देखें वीडियो

IPL 2020 RR vs DC:पृथ्वी शॉ का विकेट लेने के बाद जोफ्रा आर्चर ने किया 'बीहू डांस' देखें वीडियो

इंडिया प्रीमियर लीग(Indian Premier League)के 13वें सीजन(IPL 2020) के 30वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा। बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के...

IPL 2020 RR vs DC:पृथ्वी शॉ का विकेट लेने के बाद जोफ्रा आर्चर ने किया 'बीहू डांस' देखें वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 15 Oct 2020 11:44 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया प्रीमियर लीग(Indian Premier League)के 13वें सीजन(IPL 2020) के 30वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा। बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते राजस्थान को अपनी इस सीजन की पांचवीं हार मिली। 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए स्टीव स्मिथ की कप्तानी में खेल रही टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 148 रन ही बना सकी। राजस्थान के गेंदबाजों ने इस मैच में बढ़िया गेंदबाजी की और दिल्ली के मजबूत बैटिंग लाइनअप को 20 ओवर में 161 रन पर रोका। जोफ्रा आर्चर ने इस मैच में लाजवाब गेंदबाजी की और अपने चार ओवर के स्पेल में 19 रन देकर तीन विकेट चटकाए। आर्चर ने मैच की पहली गेंद पर दिल्ली के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का विकेट लेने के बाद रियान पराग के 'बीहू डांस' को कॉपी किया। आर्चर के इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, यह घटना हुई जब दिल्ली कैपिटल्स की टीम टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी और राजस्थान की तरफ से पहले ओवर फेंकने आए जोफ्रा आर्चर। आर्चर ने मैच की पहली ही गेंद पर दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को बोल्ड कर दिया, इस विकेट का जश्न मनाते हुए आर्चर ने रियान पराग के सामने 'बीहू डांस' किया और मुस्कुराते हुए नजर आए। आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजस्थान के बल्लेबाज रियान पराग ने राहुल तेवतिया के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई थी, उसके बाद पराग 'बीहू डांस' करते हुए दिखाई दिए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था। 

 

राजस्थान की टीम ने आईपीएल 2020 में अबतक 8 मैच खेले हैं, जिसमें टीम को 3 में जीत को 5 मैचों में हार झेलनी पड़ी है।  टीम के लिए बल्लेबाजों की हालिया फॉर्म सबसे बड़ा चिंता का विषय रहा है। कप्तान स्टीव स्मिथ, बटलर, संजू सैमसन जैसे बल्लेबाज होने के बावजूद भी टीम स्कोर बोर्ड पर रन लगाने में नाकाम रही है। राजस्थान की टीम को अब अपना अगला मैच शनिवार(17 अक्टूबर) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें