फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2020 RRvDC: दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने बताया क्यों उन्हें कप्तानी करना आसान लग रहा है

IPL 2020 RRvDC: दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने बताया क्यों उन्हें कप्तानी करना आसान लग रहा है

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का जबर्दस्त प्रदर्शन जारी है। टीम ने शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ...

IPL 2020 RRvDC: दिल्ली कैपिटल्स की शानदार जीत के बाद श्रेयस अय्यर ने बताया क्यों उन्हें कप्तानी करना आसान लग रहा है
shreyas iyer and steve smith bcci
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 10 Oct 2020 09:34 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का जबर्दस्त प्रदर्शन जारी है। टीम ने शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की और प्वॉइंट टेबल में टॉप पर भी पहुंच गई। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली यह टीम अभी तक छह मैच खेल चुकी है, जिसमें से पांच जीतकर 10 प्वॉइंट्स के साथ टॉप पर है। दिल्ली कैपिटल्स की यह लगातार तीसरी जीत है। कप्तान श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि उन्होंने टॉस नहीं जीता।

CSK को सहवाग ने लताड़ा, कहा- कुछ बल्लेबाजों ने सरकारी नौकरी समझ ली है

श्रेयस अय्यर ने कहा, 'मैं इससे बहुत खुश हूं, जिस तरह से हमने दूसरी पारी में प्रदर्शन किया। हमें लगा था कि हमने कम स्कोर खड़ा किया है, लेकिन विकेट पर आने के बाद गेंदबाजों ने अपनी रणनीति पर खरे उतरे। हम भी ओस के प्रभाव को देखते हुए पहले गेंदबाजी का ही फैसला लेते, लेकिन अच्छा हुआ हम टॉस नहीं जीते। मुझे कप्तानी करने में मजा आ रहा है क्योंकि साथी खिलाड़ियों ने मेरे लिए आसान बना दिया है, खासकर गेंदबाजों ने। टीम का सपोर्ट स्टाफ भी जिस तरह से टीम को मैनेज कर रहा है, वो शानदार है।

CSK का फ्लॉप शो, धोनी की बेटी जीवा के लिए लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हमारी टीम में काफी अच्छा मिश्रण है, और हमने इस पर बहुत काम भी किया है। मैं खुश हूं, जिस तरह से टीम आगे बढ़ रही है। उम्मीद करता हूं कि यह हम बनाए रखेंगे। हम किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते हैं। हमें अपनी रणनीति के साथ आना होगा और फिर उसे सही से लागू करना होगा।' राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया था। 20 ओवर में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आठ विकेट पर 184 रन बनाए। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 19.4 ओवर में 138 रनों पर सिमट गई। दिल्ली कैपिटल्स ने इस तरह से 46 रनों से जीत दर्ज की और प्वॉइंट टेबल में टॉप पर भी पहुंच गया।