DA Image
23 फरवरी, 2020|2:15|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लॉन्च की नई जर्सी, क्या बदलेगा टीम का लक?

rcb new joursey photo rcb twitter

इस साल आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से हो रही है। आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को अपने फैंस को चौका दिया जब उसने एक ही दिन में टीम का नया लोगो और नई जर्सी को लांच कर दिया। नई जर्सी में एबी डिविलियर्स, कप्तान विराट कोहली और स्पिनर युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं। फाइनेंसियल सर्विस इंडस्ट्री में मुथूट ब्ल्यू के नाम से मशहूर मुथूट पाप्पाचान ग्रुप (एमपीजी) ने शुक्रवार को आरसीबी का टाइटल स्पॉन्सर बनने की घोषणा की। अब रॉयल चैलेंजर्स के साथ 2020 सीजन के साथ अगले तीन साल तक देश के सबसे बड़े एनबीएफसी में से एक मुथूट फिनकॉर्प का नाम भी जुड़ गया है।

Presenting to you, the RCB Jersey design for Vivo IPL 2020. We are excited to welcome @MuthootIndia as our title sponsor. #PlayBold #NewDecadeNewRCB pic.twitter.com/WQoJP8ceZE

आरसीबी ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर सबसे पहले लोगो बदलने की खबर शेयर की थी। नए लोगो में सोने के रंग का शेर है और उसके इर्द-गिर्द लाल रंग का इस्तेमाल हुआ है, जो रॉयल चैलेंजर्स का पारंपरिक रंग है। ता दें कि इससे दो दिन पहले आरसीबी के सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से पुरानी पोस्ट डिलीट कर दी गई थी और साथ ही प्रोफाइल फोटो भी हटा दी गई थी। 

टीम के लोगो बदलने पर विराट कोहली ने ट्वीट किया, 'लोगो का काम है कहना। आरसीबी का नया लोगो देखकर खुश हूं। यह हमारी बोल्ड छवि और चुनौतीपूर्ण भावना को दर्शाता है।' कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर अभी तक आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है। इस बार नए लोगो के साथ उसकी कोशिश होगी कि वह अपने खिताबी सूखे को खत्म करे। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 royal challengers bangalore launch new jersey design ahead of tournament