फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: दिल्ली के खिलाफ 45 की जगह 150 नंबर की जर्सी पहनकर उतरे रोहित, वजह है बेहद खास

IPL 2020: दिल्ली के खिलाफ 45 की जगह 150 नंबर की जर्सी पहनकर उतरे रोहित, वजह है बेहद खास

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में रविवार को दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से हो रहा है। यह मैच ऐसी टीमों के बीच हो रहा है जिन्होंने अब तक आईपीएल के 13वें सीजन में बेहतरीन...

IPL 2020: दिल्ली के खिलाफ 45 की जगह 150 नंबर की जर्सी पहनकर उतरे रोहित, वजह है बेहद खास
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 11 Oct 2020 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में रविवार को दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना दिल्ली कैपिटल्स से हो रहा है। यह मैच ऐसी टीमों के बीच हो रहा है जिन्होंने अब तक आईपीएल के 13वें सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन का खुद को प्वाइंट टेबल में लगातार टॉप में रखा है। दिल्ली इस समय 10 प्वाइंट्स के साथ सबसे ऊपर है जबकि मुंबई दिल्ली से दो प्वाइंट्स कम लेकर दूसरे नंबर पर चल रही है। दिल्ली के खिलाफ मैच शुरू होते ही मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। रोहित ने अब मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल में 150 मैच पूरे कर लिए हैं।

रोहित यह खास उपलब्धि हासिल करने वाले मात्र दूसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले टीम के स्टार बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड यह उपलब्धि हासिल कर चुके हैं। यही वजह है कि इस मैच में रोहित शर्मा अपनी नियमित 45 नंबर की जर्सी के बदले 150 नंबर की जर्सी पहनकर खेल रहे हैं। उनकी इस जर्सी की फोटो मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकांउट पर भी शेयर की है। 

मांजरेकर के Fantasy XI में मुंबई से ज्यादा दिल्ली के खिलाड़ी

अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 27वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। 

दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग XI: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, एलेक्स कैरी, मार्कस स्टोइनिस, आर अश्विन,  इनरिच नॉर्टजे, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

सुंदर का ऐसा छक्का, बचने के लिए ड्रेसिंग रूम के अंदर भागे चहल- Video

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें