DA Image
27 अक्तूबर, 2020|6:11|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: युजवेंद्र चहल बने मैन ऑफ द मैच, तो खुशी से उछल पड़ीं मंगेतर धनश्री- Video

dhanashree and yuzvendra chahal

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस ऐसी फ्रेंचाइजी टीम है, जिसने अपने खिलाड़ियों को परिवार साथ लाने की इजाजत दी है, इसके अलावा बाकी फ्रेंचाइजी टीमों के खिलाड़ी परिवार के बिना ही युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) पहुंचे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ऐसे क्रिकेटर हैं, जो अपनी पत्नी के साथ दुबई पहुंचे हैं। आरसीबी ने इस सीजन का अपना ओपनिंग मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला और 10 रनों से जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो रहे युजवेंद्र चहल, जिन्होंने एक ओवर में पूरा मैच पलट डाला। चहल की मंगेतर और मशहूर यूट्यूबर और कोरियोग्राफर धनश्री ने इसका जश्न एकदम अलग अंदाज में मनाया। इस जश्न का वीडियो उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर किया है।

IPL 2020: रसेल का खतरनाक शॉट, मैदान पर लगे कैमरे का लेंस टूटा- Video

धनश्री इस वीडियो में टीवी के पास खड़ी नजर आ रही हैं और जैसे ही मैन ऑफ द मैच के लिए युजवेंद्र का नाम बुलाया जाता है, खुशी से उछल पड़ती हैं। धनश्री ने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो युजवेंद्र के साथ वीडियो कॉल पर बात करती हुई भी नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'यह हमारा पहला मैच एकसाथ। अंत में यह एक खेल है और इसमें कुछ भी हो सकता है, सभी ने कड़ी मेहनत की थी, यह मेरे लिए कई मायनों में बहुत खास मौका है। आपके साथ मेरा सपोर्ट और प्यार हमेशा है। युजवेंद्र चहल और पूरी टीम को शुभकामनाएं।'

राजस्थान के खिलाफ मैच में धोनी हासिल कर सकते हैं ये तीन माइलस्टोन्स

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए युजवेंद्र ने लिखा, 'बहुत क्यूट माय लव, थैंक यू।' एसआरएच ने टॉस जीता और कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। देवदत्त पडीक्कल और एबी डिविलियर्स की हाफसेंचुरी के दम पर आरसीबी ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 163 रन बनाए, जवाब में एसआरएच की टीम 19.4 ओवर में 153 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। चहल के अलावा शिवम दुबे और नवदीप सैनी ने दो-दो विकेट लिए। इस जीत के साथ आरसीबी +0.500 नेट रनरेट और दो प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ipl 2020 rcb vs srh Yuzvendra Chahal got man of the match award watch video how dhanashree verma reacted