फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL में विराट कोहली को टी नटराजन ने बनाया अपना पहला शिकार, इस खास लिस्ट में हुए शामिल

IPL में विराट कोहली को टी नटराजन ने बनाया अपना पहला शिकार, इस खास लिस्ट में हुए शामिल

विराट कोहली का विकेट हासिल करना हर गेंदबाज का सपना होता है। हर गेंदबाज चाहता है कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का विकेट हासिल करे। आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से डेब्यू कर रहे टी...

IPL में विराट कोहली को टी नटराजन ने बनाया अपना पहला शिकार, इस खास लिस्ट में हुए शामिल
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 21 Sep 2020 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली का विकेट हासिल करना हर गेंदबाज का सपना होता है। हर गेंदबाज चाहता है कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान का विकेट हासिल करे। आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से डेब्यू कर रहे टी नटराजन का यह सपना पूरा हो गया है। 21 सितंबर को दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे आईपीएल के दूसरे मैच में टी-नटराजन नें विराट कोहली को पवेलियन की राह दिखाई। इसी के साथ टी नटराजन आईपीएल की इस खास लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

टी नटराजन ने मैच के 15.5 ओवर में राशिद खान के हाथों कैच करवाकर विराट कोहली का विकेट झटका। विराट ने 13 गेंदों में 107.69 की स्ट्राइक रेट से 14 रन बनाए। विराट का विकेट नटराजन का आईपीएल का पहला विकेट है। इससे पहले देश-विदेश के 7 और गेंदबाज विराट कोहली का मेडन विकेट आईपीएल में हासिल कर चुके हैं।

विराट कोहली को आईपीएल में अपना पहला विकेट बनाने वाले गेंदबाज
एल्बी मोर्कल
मिचेल मैकलेनाघन
आशीष नेहरा
अशोक डिंडा
चैतन्य नंदा
डग ब्रेसवेल
जसप्रीत बुमराह
टी नटराजन

दरअसल, 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद से तमिलनाडु के थंगरासू नटराजन 2018 में जुड़े थे। इससे पहले 2017 में किंग्स इलेवन पंजाब ने 10 लाख बेस प्राइज वाले इस खिलाड़ी को 3 करोड़ रुपए में खरीदा था। हालांकि, 2016 में आईपीएल से जुड़ने के बाद टी नटराजन को आईपीएल 2020 में डेब्यू का मौका मिला है।

IPL 2020 RCB vs SRH: पडीक्कल ने किया कुछ ऐसा, जो RCB के लिए विराट कोहली भी नहीं कर सके

बता दें कि युवा देवदत्त पडीक्कल और अनुभवी एबी डिविलियर्स के अर्धशतकों की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में सोमवार को यहां पांच विकेट पर 163 रन बनाए। आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे पडीक्कल ने 42 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 56 रन बनाए, जबकि डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल हैं। सनराइजर्स के गेंदबाजों की तारीफ करनी होगी, जिन्होंने पावरप्ले में 53 रन देने के बाद मिशेल मार्श के चोटिल होने के बावजूद अच्छी वापसी की। उसकी तरफ से विजय शंकर, टी नटराजन और अभिषेक शर्मा ने एक-एक विकेट लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें