फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020 RCB vs RR: युजवेंद्र चहल ने संजू सैमसन को किया आउट, कैच को लेकर ट्विटर पर छिड़ा घमासान

IPL 2020 RCB vs RR: युजवेंद्र चहल ने संजू सैमसन को किया आउट, कैच को लेकर ट्विटर पर छिड़ा घमासान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 15वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो रहे आरसीबी के स्पिन गेंदबाज...

IPL 2020 RCB vs RR: युजवेंद्र चहल ने संजू सैमसन को किया आउट, कैच को लेकर ट्विटर पर छिड़ा घमासान
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 03 Oct 2020 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 15वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आठ विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो रहे आरसीबी के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल, जिन्होंने अपने कोटे के चार ओवर में 24 रन खर्चकर कुल तीन विकेट झटके। चहल जब गेंदबाजी के लिए आए तो पहली ही गेंद पर संजू सैमसन का विकेट लेकर राजस्थान रॉयल्स टीम को मुश्किल में डाल दिया। सैमसन कॉट एंड बोल्ड आउट हुए, लेकिन इसके बाद से ट्विटर पर विवाद सा छिड़ गया है। चहल ने सैमसन का जो कैच लपका वो विवादों में घिर गया है। ट्विटर पर फैन्स इस कैच को और अंपारिंग को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं।

संजू सैमसन इस टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में नजर आए हैं, लेकिन इस मैच में तीन गेंद पर चार रन बनाकर आउट हो गए, हालांकि क्रिकेट फैन्स का मानना है सैमसन को गलत आउट दिया गया। आलम यह था कि ट्विटर पर not out ट्रेंड करने लगा था। ट्विटर पर चहल के इस विकेट का फोटो शेयर की गई है और यह वायरल हो गई है। आप खुद देखें और फैसला करें कि सैमसन आउट थे या नहीं?

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीता और आरसीबी के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। आरसीबी के गेंदबाजों ने जबर्दस्त गेंदबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों पर शुरू से दबाव बनाए रखा। राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 154 रन बनाए, जवाब में आरसीबी ने 19.1 ओवर में महज दो विकेट गंवाकर 158 रन बनाकर मैच जीत लिया। कप्तान विराट कोहली 72 रन बनाकर नॉटआउट लौटे, जबकि देवदत्त पडीक्कल ने 63 रनों की बेहतरीन पारी खेली।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें