DA Image
27 जनवरी, 2021|3:59|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: युवराज सिंह ने देवदत्त पडीक्कल को दिया चैलेंज, देखते हैं कौन लगाता है ज्यादा बड़े शॉट्स, मिला मस्त जवाब

yuvraj singh and devdutt padikkal

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की ओर से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सीजन में सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है। दिग्गज क्रिकेटर्स पडीक्कल की तारीफ कर चुके हैं, पहले चार मैचों में पडीक्कल तीन हाफसेंचुरी जड़ चुके हैं। पडीक्कल ने शनिवार (3 अक्टूबर) को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 63 रनों की पारी खेली थी और आरसीबी की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। इस पारी के बाद पूर्व क्रिकेटर्स युवराज सिंह ने पडीक्कल को लेकर एक ट्वीट किया और इस पर युवा बल्लेबाज ने जवाब भी शानदार दिया।

LIVE MI vs SRH क्लिक कर देखें मैच से जुड़े सारे अपडेट्स

आरसीबी ने 25 रनों पर पहला विकेट गंवा दिया था, इसके बाद पडीक्कल ने कप्तान विराट कोहली के साथ मिलकर 99 रनों की साझेदारी निभाई और टीम को जीत के ट्रैक पर वापस ले आए। पडीक्कल और विराट दोनों ने मैच में हाफसेंचुरी जड़ी। पडीक्कल 45 गेंद पर 63 रन बनाकर आउट हुए, इस पारी के दौरान उनके बल्ले से छह चौके और एक छक्का निकला था। विराट 53 गेंद पर 72 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। युवराज सिंह ने ट्विटर के जरिए विराट और पडीक्कल की तारीफ की।

IPL 2020: खिलाड़ी से कॉन्टैक्ट में आया सट्टेबाज, ACU ने शुरू की जांच

उन्होंने लिखा, 'फॉर्म टेंपररी होती है क्लास हमेशा रहता है! विराट कोहली को मैंने पिछले आठ साल में कभी आउट ऑफ फॉर्म कभी नहीं देखा है, जो अद्भुत है। पडीक्कल सच में बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं और उनके साथ बल्लेबाजी करके देखना होगा कि कौन ज्यादा बड़े शॉट्स लगाता है।' इस ट्वीट पर जवाब देते हुए पडीक्कल ने लिखा, 'आप से पाजी कोई मुकाबला नहीं है। फ्लिक करना आपसे सीखा है। हमेशा से आपके साथ बैटिंग करना चाहता था, चलिए करते हैं।' राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 154 रन बनाए, जवाब में आरसीबी ने 19.1 ओवर में दो विकेट पर 158 रन बनाकर मैच आठ विकेट से जीत लिया।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 RCB vs RR Devdutt padikkal responds after yuvraj singh invited him for six hitting contest