DA Image
28 अक्तूबर, 2020|8:03|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 RCB vs MI: इरफान पठान ने दी RCB को सलाह, इस गेंदबाज से कराएं डेथ ओवर में बॉलिंग

virat kohli  umesh yadav  dale steyn  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर (आरसीबी) का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होना है। आरसीबी और मुंबई इंडियंस का यह तीसरा मैच होगा। आरसीबी की टीम इस सीजन में डेल स्टेन और क्रिस मौरिस को टीम में लेकर आई और ऐसा लगा था कि उनकी डेथ ओवरों की बॉलिंग में सुधार आएगा, लेकिन मौरिस चोटिल होने के चक्कर में नहीं खेल पा रहे हैं और स्टेन डेथ ओवरों में कारगर साबित नहीं हो रहे हैं। उमेश यादव ने भी टीम मैनेजमेंट को अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया है। इस बीच पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने आरसीबी को सलाह देते हुए बताया कि किस गेंदबाज से उन्हें डेथ ओवर में गेंदबाजी करानी चाहिए।

RCBvMI: जानिए कब, कहां देखें मैच की LIVE स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट

इरफान ने स्टार स्पोर्ट्स के 'क्रिकेट कनेक्टेड' शो पर कहा, 'देखिए, मुझे लगता है कि जैसे ही क्रिस मौरिस टीम में आएंगे वह बेहतर टीम हो जाएगी। मुझे लग रहा है कि क्रिस मौरिस आएंगे और डेल स्टेन बाहर हो जाएंगे और फिर टीम बैलेंस्ड हो जाएगी। मैं नहीं चाहता हूं कि शिवम दुबे से डेथ ओवर में गेंदबाजी कराई जाए। उनके पास बेहतर टीम है, उनके पास बेहतर बल्लेबाज हैं। टीम सिर्फ विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर डिपेंडेंट नहीं है। इस साल आरोन फिंच हैं, देवदत्त पडीक्कल ने अच्छी शुरुआत की है। तो टीम के साथ काफी पॉजिटिव बातें हैं।'

RCB vs MI:इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती है विराट-रोहित की टीम

उन्होंने आगे कहा, 'पिछले मैच में उन्होंने शिवम दुबे से आखिरी ओवर में गेंदबाजी कराई। नवदीप सैनी को डेथ ओवरों में कम से कम दो ओवर करने चाहिए। क्योंकि वो ऐसे गेंदबाज हैं, जो यॉर्कर और बाउंसर से डेथ ओवरों में बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं।' आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 206 रन बनाए थे, जवाब में आरसीबी की टीम महज 109 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। इस बार फैन्स और टीम मैनेजमेंट को टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 RCB vs MI Shivam Dube not the right choice for RCB to bowl at the death Irfan Pathan