Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL RCB vs MI: रोहित और विराट दोनों बल्लेबाजी में फ्लॉप, ट्विटर पर फैंस ने जमकर किया ट्रोल

IPL RCB vs MI: रोहित और विराट दोनों बल्लेबाजी में फ्लॉप, ट्विटर पर फैंस ने जमकर किया ट्रोल

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीRakesh Kumar
Mon, 28 Sep 2020 10:37 PM
IPL RCB vs MI: रोहित और विराट दोनों बल्लेबाजी में फ्लॉप, ट्विटर पर फैंस ने जमकर किया ट्रोल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के खराब प्रदर्शन का दौर सोमवार को भी जारी रहा। दुबई में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए वे सिर्फ 3 रन ही बना सके थे कि पारी का 13वां ओवर करने आए राहुल चाहर ने अपनी दूसरी गेंद पर उन्हें रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट करा दिया। इसके पहले अपने दोनों मैच में भी कोहली का बल्ला खामोश ही रहा। अब तक खेले गए तीन मैचों में कोहली के बल्ले से सिर्फ 18 रन ही निकले हैं।

इसी मैच में बैंगलोर के 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत खराब रही और उनके कप्तान रोहित शर्मा भी कुछ खास नहीं कर सके। पारी के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर ही वे 8 रन बनाकर चलते बने। उन्हें वाशिंगटन सुंदर ने पवन नेगी के हाथों कैच आउट करवाया। हालांकि, इसके पहले के दोनों मैचों में रोहित ने शानदार पारी खेली और प्रशंसकों को बैंगलोर के खिलाफ उनसे ऐसे ही किसी परफॉर्मेंस की उम्मीद थी, लेकिन उन्हें निराश हाथ लगी। शर्मा ने अब तक खेले अपने तीन मैचों में कुल 100 रन बनाए हैं।

आईपीएल के दसवें मैच में विराट कोहली के साथ ही रोहित शर्मा के भी खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों का मजाक उड़ने लगा। खराब परफॉरमेंस के बाद ट्विटर पर दोनों बल्लेबाजों का कुछ इस तरह से मजाक उड़ाया जा रहा है:

 

 

मैच की बात करें, तो आरोन फिंच, देवदत्त पडिक्कल और एबी डिविलियर्स के अर्धशतकों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने मुंबई इंडियन्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में सोमवार को दुबई में तीन विकेट पर 201 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। फिंच (35 गेंदों पर 52 रन, सात चौके एक छक्का) और देवदत्त पडिक्कल (40 गेंदों पर 54 रन, पांच चौके, दो छक्के) ने पहले विकेट के लिए 81 रन जोड़कर आरसीबी को सकारात्मक शुरुआत दी।

इसके बाद डिविलियर्स ने 24 गेंदों पर चार चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 55 रन की लाजवाब पारी खेली। शिवम दुबे ने भी दो छक्कों की मदद से दस गेंदों पर नाबाद 27 रन का अमूल्य योगदान दिया। मुंबई के लिए ट्रेंट बोल्ट ने 24 रन देकर दो विकेट लिए, लेकिन जेम्स पैटिंसन और जसप्रीत बुमराह अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाए।

epaper

संबंधित खबरें