फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020 RCBvDC: सिराज ने कुछ इस अंदाज में ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

IPL 2020 RCBvDC: सिराज ने कुछ इस अंदाज में ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB, Royal Challengers Bangalore) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC, Delhi Capitals) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) के 19वें मैच में तेज...

IPL 2020 RCBvDC: सिराज ने कुछ इस अंदाज में ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 05 Oct 2020 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB, Royal Challengers Bangalore) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC, Delhi Capitals) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) के 19वें मैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को प्लेइंग इलेवन में जगह दी। आरसीबी के इस फैसले को काफी ट्रोल किया गया। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आरसीबी ने टॉस जीता और कप्तान विराट कोहली ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। विराट ने जैसे ही बताया कि सिराज प्लेइंग XI का हिस्सा हैं, वैसे ही ट्विटर पर लोगों ने इस तेज गेंदबाज को ट्रोल करना शुरू कर दिया। सिराज ने अपनी गेंदबाजी से ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

IPL 2020 RCB vs DC: क्लिक कर देखें मैच का लाइव अपडेट

टी20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन सकते हैं विराट

आरसीबी की ओर से वो सबसे सफल गेंदबाज रहे। दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में चार विकेट पर 196 रन बनाए। सिराज ने पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत के रूप में दो अहम विकेट झटके और दिल्ली कैपिटल्स का स्कोर 200 के पार पहुंचने से रोकने में अहम भूमिका निभाई। सिराज ने 4 ओवर में 34 रन खर्चकर दो विकेट लिए। नवदीप सैनी, इसुरु उडाना, मोइन अली ने जहां 10 से ज्यादा के इकॉनमी रेट से रन लुटाए, वहीं सिराज ने बेहतर गेंदबाजी की।

सैनी ने तो 3 ओवर में 48 रन खर्च डाले, जबकि उडाना ने 3 ओवर में 40 रन खर्चे। आरसीबी की ओर से सबसे किफायती गेंदबाजी करने के मामले में सिराज दूसरे नंबर पर रहे। वॉशिंगटन सुंदर ने चार ओवर में 20 रन खर्चे। इस मैच में युजवेंद्र चहल का भी जादू नहीं चला और उन्होंने तीन ओवर में 29 रन लुटा डाले। शॉ 23 गेंद पर 42 रन बनाकर आउट हुए, जबकि पंत 25 गेंद पर 37 रनों की पारी खेलकर पवेलियन लौटे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें