DA Image
4 जनवरी, 2021|1:03|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020 RCB vs CSK: सीएसके के खिलाफ हार के बाद जानिए आरसीबी कप्तान विराट ने क्या कुछ कहा

virat kohli  bcci

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन (IPL 2020) के 44वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings, CSK) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore, RCB) को आठ विकेट से हराया। इस हार के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हालांकि टीम से ज्यादा निराश नजर नहीं आए। विराट ने कहा कि उनकी टीम अच्छा कर रही है और यह स्वीकार करना होगा कि टीम को एक-दो मैच में हार झेलनी पड़ सकती है।

ऋतुराज गायकवाड़ ने खेली धांसू पारी, आकाश चोपड़ा ने बिना नाम लिए साधा एमएस धोनी पर निशाना

विराट ने मैच के बाद कहा, 'दूसरी पारी में पिच की स्थिति बदल गई थी और वह पहली पारी जैसी नहीं दिखाई दे रही थी। उन्होंने स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी की। मुझे नहीं लगता कि हमारी बल्लेबाजी के दौरान हमें ड्राइव के लिए कोई गेंद मिली। उनके स्पिनरों ने भी अच्छी गेंदबाजी की। इस तरह की पिच पर 140 से अधिक रन सही था, हम 150 का लक्ष्य लेकर चल रहे थे।' उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है गेंदबाजी में हम अच्छे नहीं रहे। हमने बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका दिया। आपको अच्छा करने के लिए तैयार रहना पड़ता है। सभी तरफ अच्छे खिलाड़ी हैं। यह किसी खास दिन के प्रदर्शन की बात है। हम वास्तव में बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं और आपको यह स्वीकार करना पड़ेगा कि आप किसी भी मैच में हार सकते हैं।'

विराट कोहली के खाते में जुड़ी खास उपलब्धि, वॉर्नर-पोलार्ड से हैं आगे

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 145 रन बनाए। जवाब में सीएसएके ने 18.3 ओवर में दो विकेट गंवाकर 150 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। ऋतुराज गायकवाड़ ने नॉटआउट 65 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए। सीएसके की ओर से सैम कुर्रन ने 3 ओवर में 19 रन देकर तीन विकेट लिए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 RCB vs CSK Virat Kohli reacted after 8 wickets defeat against csk