DA Image
3 मार्च, 2021|7:58|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: RCB की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने ली चुटकी, कहा- विराट, डिविलियर्स के होने पर भी 'कोमा' में थी बैंगलोर की बैटिंग

virat kohli with ab de villiers   ipl twitter 25 october 2020

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने रविवार को दुबई में खेले गए आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की खराब बल्लेबाजी पर चुटकी ली। सोशल मीडिया पर अपने शो 'वीरू की बैठक' के ताजा एपिसोड में सहवाग ने कहा कि कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की पारी को छोड़ दिया जाए, तो ऐसा लगा कि चेन्नई के खिलाफ आरसीबी की बैटिंग कोमा में चली गई थी।

चेन्नई के खिलाफ बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। विराट ने इस सत्र का अपना तीसरा अर्धशतक जमाया और 43 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 50 रन बनाकर पांचवें बल्लेबाज के रूप में 19वें ओवर की आखिरी गेंद पर आउट हुए। विराट का कीमती विकेट सैम करेन ने लिया।

IPL 2020: हार्दिक पांड्या ने इस अंदाज में किया दिग्गज इयान बिशप को ट्रोल, वीडियो VIRAL

विराट और एबी डिविलियर्स ने तीसरे विकेट के लिए 82 रन की साझेदारी की। डिविलियर्स ने 36 गेंदों पर 39 रन में चार चौके लगाए। ओपनर देवदत्त पडीक्कल ने 21 गेंदों पर 22 रन में दो चौके और एक छक्का लगाया। आरोन फिंच ने 11 गेंदों में तीन चौकों के सहारे 15 रन बनाए। देखा जाए, तो कोहली और डिविलियर्स को छोड़ कोई भी बल्लेबाज चेन्नई के खिलाफ रन बनाने में नाकाम रहा।

सहवाग ने अपने वीडियो में कहा, "मैंने कल कहा था कि अगर बैंगलोर यह मैच हार जाए तो ताज्जुब मत करना, लेकिन आपने मुझे गंभीरता से नहीं लिया। आप यही कहते रहे कि मैं मजाक कर रहा हूं। खैर, कल का असली मजाक चीकू (विराट कोहली) थे।" इसके साथ ही उन्होंने कहा, "बैंगलोर ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। अच्छी शुरुआत भी हुई, लेकिन यह क्या? डिविलियर्स और कोहली ने सातवें ओवर से साथ खेलना शुरू किया और 18वें ओवर तक उनकी बल्लेबाजी कोमा में थी। मैंने बैंगलोर की पारी के बीच में एक झपकी (पावर नैप) भी ली। मैं जब जागा, वे दोनों तब भी खेल ही रहे थे।"

सुपर किंग्स ने सैम करेन (19 रन पर तीन विकेट) के शानदार प्रदर्शन और रुतुराज गायकवाड़ (नाबाद 65) के बेहतरीन अर्धशतक से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को रविवार को आईपीएल मुकाबले में आठ विकेट से हरा दिया। चेन्नई ने बेंगलोर को 20 ओवर में छह विकेट पर 145 रन पर रोकने के बाद 18.4 ओवर में दो विकेट पर 150 रन बनाकर आसान जीत हासिल कर ली। गायकवाड़ ने छक्का मारकर मैच समाप्त किया। गायकवाड़ ने 51 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से मैच विजयी नाबाद 65 रन बनाए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 RCB vs CSK Banglore batting was in a coma against Chennai says Virender Sehwag in Viru ki Baithak