DA Image
23 अक्तूबर, 2020|11:47|IST

अगली स्टोरी

IPL 2020: विराट कोहली पर पड़ी दोहरी मार, पंजाब के खिलाफ मैच हारने के बाद लगा 12 लाख का जुर्माना

virat kohli   vipin kumar ht photo

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गुरुवार रात को खेले गए मैच में केएल राहुल की कप्तानी वाली वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर बेंगलोर को 97 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की। इस मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने शानदार 132 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं विपक्षी कप्तान विराट कोहली पूरी तरह फ्लॉप रहे और एक रन बनाकर तेज गेंदबाज शेल्डन कोटरेल का शिकार बने। यही नहीं टीम अपने कोटे के पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 17 ओवरों में ही 107 रनों पर ऑलआउट हो गई। विराट पंजाब से मिली एकतरफा हार का दर्द भुला भी नहीं पाए थे कि उससे पहले एक और बुरी खबर उनके लिए आ गई है।

IPL 2020, CSK vs DC: दिल्ली कैपिटल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच का पल-पल का अपडेट यहां जानें

विराट कोहली पर पंजाब के खिलाफ हुए मैच के लिए जुर्माना लगाया गया है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल के छठे मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है। कप्तान कोहली पर इसके लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। अब कोहली को जुर्माने के तौर पर 12 लाख रूपये चुकाने होंगे। इस मैच में विराट कोहली के लिए कुछ भी ठीक नहीं रहा। पहले उनके हाथों धुआंधार शतक जड़ने वाले केएल राहुल के दो आसान कैच छूटे, उसके बाद वो बैटिंग में भी छाप छोड़ने में सफल नहीं हो सके।

मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद केएल राहुल ने दिया चौंकाने वाला बयान

विराट कोहली ने पंजाब की पारी के 18वें ओवर में नवदीप सैनी की गेंद पर राहुल का कैच छोड़ा था। इस मौके का राहुल ने भरपूर फायदा उठाया और 19 ओवर में आरसीबी टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज डेल स्टेन के एक ही ओवर में तीन छक्के और दो चौकों की मदद से 26 रन बटोरे। यही नहीं विराट की कप्तानी पर उस समय सवाल उठा जब उन्होंने 20वें ओवर में गेंद युवा शिवम दुबे का थमा दी। इस ओवर में राहुल ने 23 रन बटोरे और टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 RCB skipper Virat Kohli reprimanded for slow-over rate against KXIP fined INR 12 lakh