फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: बाजू के खिंचाव से उबर रहे हैं क्रिस मौरिस, किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना संदिग्ध

IPL 2020: बाजू के खिंचाव से उबर रहे हैं क्रिस मौरिस, किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना संदिग्ध

बाजू के खिंचाव से जूझ रहे दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला क्रिस मौरिस का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ गुरुवार को खेलना संदिग्ध है। टीम के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन...

IPL 2020: बाजू के खिंचाव से उबर रहे हैं क्रिस मौरिस, किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना संदिग्ध
भाषा,दुबईWed, 23 Sep 2020 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजू के खिंचाव से जूझ रहे दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला क्रिस मौरिस का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ गुरुवार को खेलना संदिग्ध है। टीम के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने यह जानकारी दी।

आरसीबी ने मौरिस को दस करोड़ रुपए में खरीदा था। वह सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहला मैच भी नहीं खेल सके। हेसन ने आरसीबी के ट्विटर पर डाले गए वीडियो में कहा, ''क्रिस मौरिस की बाजू में कुछ दिन पहले खिंचाव आ गया था। बीच के और डैथ ओवरों में उनकी गेंदबाजी की भूमिका अहम होती और बल्लेबाजी में भी वह उपयोगी हैं।"

IPL 2020: धोनी के बैटिंग ऑर्डर को लेकर बचाव में उतरे हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग

उन्होंने कहा, ''इससे टीम का संतुलन बिगड़ा है क्योंकि वह थ्री इन वन क्रिकेटर है ।उसकी जगह लेना आसान नहीं है।उम्मीद है कि वह एक दो मैच में ठीक होकर टीम में आएगा।"

दूसरी ओर, किंग्स इलेवन पंजाब की टीम गुरुवार को जब विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ मुकाबले के लिए मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश इंडियन प्रीमियर लीग के शुरूआती मैच में 'शार्ट रन के विवादास्पद फैसले को भुलाकर शानदार प्रदर्शन करने की होगी। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शुरुआती मैच में स्क्वॉयर लेग अंपायर ने गलती से 19वें ओवर की तीसरी गेंद में किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस जोर्डन के रन को 'शॉर्ट रन' करार दिया जिस फैसले का खामियाजा टीम को करीबी मुकाबले में हार से भुगतना पड़ा।

पंजाब की टीम ने इस फैसले के लिए मैच रैफरी के खिलाफ अपील दायर की। कप्तान लोकेश राहुल एंड कंपनी इस घटना को भुलाकर अपना ध्यान आगे के मुकाबलों पर लगाना चाहेगी। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना अभियान 10 रन की जीत से शुरू किया और उम्मीदें जगाई कि इस सत्र में शायद चीजें उनके लिए सही रहेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें