IPL 2020 rcb changed their logo and players jursey Vijay Mallya has a message for virat kohli to franchise - RCB ने बदला लोगो-जर्सी, विजय माल्या ने विराट कोहली को लेकर टीम को दिया ये मैसेज DA Image
19 फरवरी, 2020|7:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RCB ने बदला लोगो-जर्सी, विजय माल्या ने विराट कोहली को लेकर टीम को दिया ये मैसेज

virat kohli vijay mallya photo ht

दुनिया की मशहूर क्रिकेट लीगों में से एक इंडियन प्रीमियर लीग के शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। सभी टीमों ने इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। विराट कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अपनी टीम का लोगो और खिलाड़ियों की जर्सी में बदलाव किया है। इस कदम के बाद टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने विराट कोहली को लेकर टीम को एक मैसेज दिया है। 

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि विराट कोहली आरसीबी की टीम में सीधा अंडर-19 की टीम से आए थे। विराट ने भारतीय टीम की कामयाबी से कप्तानी की है और वह खुद भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। अब ट्रॉफी की बात उन पर छोड़ देनी चाहिए और उन्हे आजादी दी जानी चाहिए। आरसीबी के सभी फैंस को काफी समय से आईपीएल खिताब का इंतजार है।' 

इस ट्वीट से पहले ही विजय माल्या ने टीम के लोगो-जर्सी बदलने पर मजाक भी उड़ाया था। विजय माल्या ने ट्वीट करके कहा कि ट्रॉफी भी जीतो। फैंस इस पल का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि बेंगुलुरु की यह फ्रैंचाइजी 2008 में शुरू हुई इस लीग को एक बार भी नहीं जीत पाई है।

यह देखना काफी मजेदार होगा कि लोगो-जर्सी के बदलने से टीम की किस्मत भी बदलेगी कि नहीं। बता दें कि आरसीबी अब तक हुए 12 एडिशन में एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:IPL 2020 rcb changed their logo and players jursey Vijay Mallya has a message for virat kohli to franchise