फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: अपने फॉर्म से खुद हैरान हैं RCB के एबी डिविलियर्स, सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ लगाया था अर्धशतक

IPL 2020: अपने फॉर्म से खुद हैरान हैं RCB के एबी डिविलियर्स, सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ लगाया था अर्धशतक

सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में अर्धशतक जमाने वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कहा कि वह खुद पांच महीने के ब्रेक के बाद इस तरह के फॉर्म से...

IPL 2020: अपने फॉर्म से खुद हैरान हैं RCB के एबी डिविलियर्स, सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ लगाया था अर्धशतक
भाषा,दुबईTue, 22 Sep 2020 05:28 PM
ऐप पर पढ़ें

सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में अर्धशतक जमाने वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कहा कि वह खुद पांच महीने के ब्रेक के बाद इस तरह के फॉर्म से हैरान हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने 30 गेंद में 51 रन बनाए जिससे आरसीबी ने पांच विकेट पर 163 रन जोड़े।

डिविलियर्स ने कहा, ''मैं खुद हैरान हूं। दक्षिण अफ्रीका में हमने एक प्रतिस्पर्धी मैच खेला था जिससे थोड़ा आत्मविश्वास आया था।" उन्होंने कहा, ''एक 36 वर्ष का खिलाड़ी जिसने पांच छह महीने से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली, वह युवाओं के बीच आकर ऐसा खेले तो यह अच्छी शुरुआत है।खुश हूं कि बेसिक्स पर अडिग रहा।"

IPL 2020: संजय मांजरेकर को ऐसा क्यों लगा कि एम एस धोनी बतौर बल्लेबाज बैक सीट पर जा रहे हैं

उन्होंने पहले ही आईपीएल मैच में अर्धशतक जमाने वाले देवदत्त पडीक्कल की तारीफ करते हुए कहा, ''वह काफी शर्मीला और कम बोलने वाला लड़का है। वह काफी प्रतिभाशाली है और मुझे कुछ बोलने की जरूरत नहीं है।"

आरसीबी की सनराइजर्स पर जीत में चमके पडिक्कल और चहल
युवा देवदत्त पडिक्कल और अनुभवी एबी डिविलियर्स के अर्धशतकों के बाद युजवेंद्र चहल की शानदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत की। आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे पडिक्कल ने 42 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 56 रन बनाए, जबकि डिविलियर्स ने 30 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल हैं। पारी के शुरू और पारी के आखिर में खेली गई इन पारियों से आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पांच विकेट पर 163 रन बनाए।

मिताली राज को सता रही है भारतीय महिला क्रिकेट टीम के भविष्य की चिंता, कहा- पता नहीं हम क्यों प्रैक्टिस कर रहे हैं

इसके जवाब में सनराइजर्स की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर आउट हो गई। जॉनी बेयरस्टॉ (43 गेंदों पर 61 रन, छह चौके, दो छक्के) और मनीष पांडे (33 गेंदों पर 34, तीन चौके, एक छक्का) ने दूसरे विकेट के लिए 71 रन जोड़े। एक समय सनराइजर्स का स्कोर दो विकेट पर 121 रन था, लेकिन उसने आखिरी आठ विकेट 26 गेंद और 32 रन के अंदर गंवा दिए। चहल ने चार ओवर में 18 रन देकर तीन विकेट लिए और विकेटों के पतन की शुरुआत की। शिवम दुबे (15 रन देकर दो) और नवदीप सैनी (25 रन देकर दो) ने भी प्रभावशाली गेंदबाजी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें