फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2020: रवींद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी को डेडिकेट किया यह गाना

IPL 2020: रवींद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी को डेडिकेट किया यह गाना

रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी मैदान के अंदर और मैदान के बाहर एक शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं। धोनी 2008 से ही चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान हैं। वहीं, जडेजा भी लंबे वक्त से सीएसके साथ...

IPL 2020: रवींद्र जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी को डेडिकेट किया यह गाना
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 31 Aug 2020 07:51 AM
ऐप पर पढ़ें

रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी मैदान के अंदर और मैदान के बाहर एक शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं। धोनी 2008 से ही चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान हैं। वहीं, जडेजा भी लंबे वक्त से सीएसके साथ जुड़े हुए हैं। फिलहाल दोनों खिलाड़ी आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं और जरूरी क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) इस साल कोरोना वायरस की वजह से 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला दा रहा है।

क्वारंटाइन पीरियड के दौरान खिलाड़ी अपने होटल के कमरों में वक्त बिता रहे हैं। इस बीच ये खिलाड़ी अपने कमरों में वर्कआउट कर खुद को फिट रखने की कोशिश में जुटे हुए हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स को भी अपडेट दे रहे हैं। इसी कड़ी में रवींद्र जडेजा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की।

IPL 2020: सुरेश रैना पर भड़के CSK मालिक श्रीनिवासन, कहा- जल्द आएगा समझ क्या खो दिया है, खासकर पैसे के मामले में

रवींद्र जडेजा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें जडेजा, धोनी और मुरली विजय बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जडेजा ने ब्रूनो मार्स के गाने (जस्ट द वे यू आर) की कुछ लाइनें भी पोस्ट की हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने धोनी को टैग किया है, जिसका मतलब है कि यह गाना जडेजा ने धोनी को डेडिकेट किया है। इस गाने की लाइनें हैं- एंड यू स्माइल, द हॉल वर्ल्ड स्टॉप्स एंड स्टेयर्स फॉर ए वाइल। कॉज यू आर अमेजिंग। जस्ट द वे यू आर।

बता दें कि हाल ही में जडेजा ने अपने होटल रूम से एक वर्कआउट का वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि जडेजा आईपीएल 2020 के लिए पूरी तरह से तैयार है। सीएसके की टीम 21 अगस्तो को यूएई पहुंच गई थी। टीम के दो खिलाड़ियों और कुछ स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सीएसके को अभी और वक्त क्वारंटाइन में बिताना होगा।

 

IPL 2020: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में लक्ष्मण को याद आई सचिन की डेजर्ट स्ट्रॉम पारी, शेयर की तस्वीर

कोरोना वायरस महामारी के चलते इस साल आईपीएल का आयोजन भारत में नहीं हो पा रहा है। यह टूर्नामेंट 53 दिन चलेगा, जिसमें 60 मैच खेले जाएंगे। आईपीएल के सभी मैच तीन वेन्यू- दुबई, आबू धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें